HTML tutorial
होम / Chor Nikal Ke Bhaga : यामी और सनी की फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ इस तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

Chor Nikal Ke Bhaga : यामी और सनी की फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ इस तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

• LAST UPDATED : February 28, 2023

इंडिया न्यूज,(Chor Nikal Ke Bhaga Release Date Out): बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बड़े पर्दे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा रही हैं। यामी इन दिनों अपनी फिल्म लॉस्ट को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म 16 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी पर रिलीज हो चुकी है। उनकी इस फिल्म की काफी तारीफ हो रही है। इस फिल्म के बाद अब यामी गौतम फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। यामी गौतम की इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। जिसके बाद यामी गौतम के फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

इस दिन रिलीज होगी यामी गौतम की फिल्म

यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म ‘चोर निकल के भाग’ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। इस बार फिल्म अपनी रिलीज डेट को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ 24 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फैंस काफी समय से फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फिल्म की घोषणा साल 2022 में की गई थी। नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम पेज से इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया गया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

सनी कौशल को होगा अहम रोल

इस फिल्म में गौतम के साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। नेटफ्लिक्स ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें सनी कौशल नजर आ रहे हैं। सनी कौशल का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें : Farzi Season 2 : कब रिलीज होगा ‘फर्जी 2’ का दूसरा सीजन, फैंस को दी गुडन्यूज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox