HTML tutorial
होम / Pradeep Uppoor passes away : CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन हो गया, शिवाजी साटम ने दी जानकारी

Pradeep Uppoor passes away : CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन हो गया, शिवाजी साटम ने दी जानकारी

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज,(CID producer Pradeep Uppoor passes away): हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक का हाल ही में निधन हो गया है। सतीश के निधन की खबर सुनकर फैंस अभी भी सदमे में हैं। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। सोनी टीवी के मशहूर टीवी सीरियल सीआईडी के निर्माता प्रदीप उप्पूर का निधन हो गया है। टीवी सीरियल्स के अलावा प्रदीप उप्पूर ने बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों का निर्माण किया। प्रदीप उप्पूर की मौत की जानकारी सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न यानी हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शिवाजी साटम ने दी है। इसके साथ ही शिवाजी ने प्रदीप उप्पूर के निधन पर भी शोक जताया है।

नहीं रहे प्रदीप उप्पूर

सोमवार को शिवाजी साटम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है. इस ट्वीट में शिवाजी ने सीईडी निर्माता प्रदीप उप्पूर के निधन की जानकारी दी है। अपने इस ट्वीट में शिवाजी साटम ने प्रदीप उप्पूर की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘सीआईडी के पिलर और इसे बनाने वाले प्रदीप उप्पूर, एक हमेशा हंसता मुस्कुराता दोस्त, ईमानदार और स्पष्टवादी, दिल से साफ और उदार, मेरी लाइफ का एक लंबा और शानदार चैप्टर आपके चले जाने से समाप्त हो गया है।

”तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारी याद आती है दोस्त।’ इस तरह से शिवाजी साटम ने प्रदीप उप्पूर के निधन की खबर देते हुए शोक जताया है। शिवाजी के इस ट्वीट से ये अंदाजा तो साफ लगाया जा सकता है कि प्रदीप उप्पूर की मौत खबर ने यकीनन शिवाजी साटम का दिल तोड़ दिया।’

कैंसर से जंग हारे प्रदीप उप्पूर

बताया जा रहा है कि सीआईडी प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। उनका इलाज सिंगापुर में जारी था। जहां प्रदीप उप्पूर ने अपने जीवन की अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सीआईडी के अलावा प्रदीप उप्पुर ने अर्धसत्य और फिल्म नेल पॉलिश में बतौर निर्माता अपनी भागीदारी दी।

यह भी पढ़ें : Singham Again Release Date : दिवाली 2024 पर रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox