होम / Warrant Against Ameesha Patel: कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया, ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का मामला है

Warrant Against Ameesha Patel: कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया, ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का मामला है

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज़,(Court Issued Warrant Against Ameesha Patel): बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों चर्चा में हैं। एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर थीं लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है। इन दिनों वह फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इसी बीच अमीषा पटेल का एक पुराना विवाद चर्चा में आ गया है। अमीषा के खिलाफ ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है और अब इस मामले में अमीषा पटेल और फंस गई हैं। रांची की एक अदालत ने एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी किया है. साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश होने का भी आदेश दिया है।

अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट

दरअसल, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस और 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में रांची की सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई। लेकिन इस दौरान अमीषा और उनके वकील डेट पर नहीं पहुंचे। इसी वजह से कोर्ट ने अमीषा पर नाराजगी जताते हुए वारंट जारी किया है और एक्ट्रेस को अगली सुनवाई पर पेश होने को कहा है। मामले की अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होनी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह मामला साल 2012 का है। रांची के एक बिसनेसमैन अजय कुमार ने फिल्म देसी मैजिक बनाने की चाह में अमीषा के अकाउंट में ढाई करोड़ रुपये डाले थे। इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय के अंदर ही शुरू होने वाली थी। लेकिन फिल्म का काम आज तक फ्लोर पर नहीं आया और जब अजय कुमार ने अपने पैसे अमीषा पटेल और उनके पार्टनर से मांगे तो उन्हें दिलासा दिया गया। इस दौरान उन्हें यह भी कहा गया कि अगर फिल्म बन गई तो उनके पैसे और ब्याज दोनों मिल जाएगा। हालांकि, बात ज्यादा बढ़ने पर अमीषा पटेल द्वारा अजय कुमार को 2 करोड़ का चैक दिया गया, जो बाउंस हो गया। इसी वजह से हार खाकर अजय कुमार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

यह भी पढ़ें : Pushpa 2 Teaser Out: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का दूसरा टीजर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT