होम / Dahaad Teaser Release: सोनाक्षी सिन्हा की डिजिटल डेब्यू सीरीज ‘दहाड़’ का टीजर रिलीज

Dahaad Teaser Release: सोनाक्षी सिन्हा की डिजिटल डेब्यू सीरीज ‘दहाड़’ का टीजर रिलीज

• LAST UPDATED : April 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Dahaad Teaser Release, दिल्ली : सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। सलमान खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म ‘दबंग’ से लेकर अब तक सोनाक्षी सिन्हा ने हर बार अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वहीं, सोनाक्षी ओटोटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ‘दहाड़’ में एक्ट्रेस एक अलग अवतार में नजर आएंगी। सोनाक्षी की इस अपकमिंग सीरीज का धांसू टीजर भी रिलीज हो चुका है।

27 महिलाओं की मौत की गुत्थी सुलझा पाएंगी सोनाक्षी?

https://www.instagram.com/reel/CrfAFLQoIC-/?utm_source=ig_web_copy_link

प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘दहाड़’ का दमदार टीजर शेयर किया है। क्राइम ड्रामा शो 8 भागों में है। टीजर की शुरुआत 27 महिलाओं की मर्डर मिस्ट्री से होती है। इन हत्याओं की न तो किसी ने शिकायत दर्ज कराई है और न ही इनका कोई चश्मदीद है। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रही हैं। सीरीज में लेडी कॉप अंजलि भाटिया यानी सोनाक्षी इन 27 महिलाओं की मौत की उलझी गुत्थी को सुलझाने की जिम्मेदारी लेती हैं। पुलिस के रोल में सोनाक्षी बहुत अच्छी लगी हैं।

‘दहाड़’ के ट्रेलर की रिलीज डेट हुई अनाउंस

रीमा कागती और जोया अख्तर के जॉइंट सहयोग से ‘दहाड़’ बनी है। ‘दहाड़’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। अमेजॉन प्राइम वीडियो ने ‘दहाड़’ का टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए इसके ट्रेलर की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। पोस्ट में लिखा है,” सबसे बुरे टाइम में, एक महिला उठेगी। प्राइम पर ‘दहाड़’, ट्रेलर 3 मई को होगा रिलीज।”

सोनाक्षी सिन्हा वर्क फ्रंट

सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार हुमा कुरैशी के साथ फिल्म डबल एक्सएल में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी। वहीं सोनाक्षी अब ‘दहाड़’ के साथ एक नए अवतार में डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। मेकर्स को इस सीरीज से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें : Separate Ticket for Third Gender : थर्ड जेंडर के लिए अलग से टिकट जारी करे डीटीसी! हाईकोर्ट ने दिल्ली के अफसरों को दिया एक महीना

यह भी पढ़ें : Supreme Court: दिल्ली नगर निगम में एल्डरमेन की नियुक्ति का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, 2 मई को होगी सुनवाई

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox