Categories: मनोरंजन

Dalljiet Kaur Wedding Photos: दलजीत कौर ने शेयर की पति निखिल पटेल के साथ शादी की पहली तस्वीर

इंडिया न्यूज,(Dalljiet Kaur shared the first pictures of her marriage): टीवी सीरियल स्टार दलजीत कौर आखिरकार अपने मंगेतर निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। एक्ट्रेस दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। अभिनेत्री ने अपने पति निखिल पटेल के साथ एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधी। एक्ट्रेस की शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। यहां देखिए दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी की वायरल हो रही तस्वीरें।

टीवी सीरियल स्टार दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी हो चुकी है। अदाकारा ने खुद इस बात की जानकारी अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर कर दी। अदाकारा दलजीत कौर और निखिल पटेल ने पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए हैं।

दलजीत कौर और निखिल पटेल अपनी शादी के दौरान बेहद खुश थे। ये खुशी उनकी इन तस्वीरों में साफ झलक रही है। दलजीत कौर और निखिल पटेल ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। तस्वीरों में ये स्टार कपल एक दूसरे का हाथ थामे सात फेरे लेते दिखे।

कंप्लीट हुई दलजीत कौर और निखिल पटेल की फैमिली

टीवी सीरियल स्टार दलजीत कौर के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उनके पति निखिल पटेल उन्हें प्यार से निहारते दिखे। दलजीत कौर इस तस्वीर में अपने पति निखिल पटेल, बेटे जेडन के साथ ही अपने सौतेली बेटी के साथ भी कंप्लीट फैमिली की फोटो शेयर की है।

टीवी सीरियल स्टार दलजीत कौर अपनी शादी में व्हाइट कलर के लहंगे के साथ सिर पर लाल चुनरी डाले दुल्हन बनी दिखीं। दलजीत कौर लेटेस्ट फोटोज में दुल्हन के रूप में बेहद प्यारी लग रही थी। अदाकारा की ये तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं।

यह भी पढ़ें : Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Collection: रानी मुखर्जी की फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई, दमदार एक्टिंग की हो रही तारीफ

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने यहां

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने…

1 hour ago

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने…

2 hours ago

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें…

2 hours ago