होम / Devoleena Bhattacharjee first month anniversary: देवोलीना भट्टाचार्जी ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Devoleena Bhattacharjee first month anniversary: देवोलीना भट्टाचार्जी ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

• LAST UPDATED : January 15, 2023

इंडिया न्यूज,(Devoleena Bhattacharjee celebrates first month anniversary): टीवी सीरियल फिल्म स्टार देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी के पहले महीने की सालगिरह की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी पति शाहनवाज शेख के साथ शादी के पहले महीने की सालगिरह मनाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन तस्वीरों में पति के साथ केक काटती और पतंग उड़ाती नजर आ रही हैं। यहां देखें देवोलीना भट्टाचार्जी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी की तस्वीरें।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

टीवी सीरियल एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और शाहनवाज शेख की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी शादी के पहले महीने की सालगिरह के जश्न की एक झलक दिखाई है। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर इस खास मौके के सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस को दिखाईं।

पति संग केक काटती दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी इस दौरान अपने पति के साथ केक काटती नजर आईं। जिसकी तस्वीरें फैंस का मन मोह ले गई हैं। टीवी सीरियल स्टार देवोलीना भट्टाचार्जी और शहनवाज शेख इन तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों ने 1 महीने पहले कोर्ट मैरिज कर अपने रिश्ते पर कानूनी मुहर लगा दी थी।

पतंग उड़ाते दिखे देवोलीना-शहनवाज

टीवी सीरियल स्टार देवोलीना भट्टाचार्जी और शहनाज शेख अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। ये तस्वीरें इस बात को बयां करती हैं। टीवी सीरियल स्टार देवोलीना अपनी शादीशुदा जिंदगी का 1 महीना पूरा होने की खुशी में छत पर पतंग उड़ाती नजर आईं।

दिलचस्प बात ये है कि देवोलीना की इस खुशी में उनके करीबी दोस्त भी शामिल थे। जिसकी जानकारी इन तस्वीरों से मिली है। देवोलीना भट्टाचार्जी के दोस्तों ने इस दौरान मिलकर पतंग उड़ाई थी। जिसकी तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Shahnaz Gill in Red Gown: रेड कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में शहनाज गिल कातिलाना पोज देती नजर आईं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox