होम / Devoleena Bhattacharjee photo with Husband: देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की अपने पति संग रोमांटिक तस्वीरें

Devoleena Bhattacharjee photo with Husband: देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की अपने पति संग रोमांटिक तस्वीरें

• LAST UPDATED : December 14, 2022

इंडिया न्यूज,(Devoleena Bhattacharjee photo with husband) : देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। मंगलवार को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी की रस्म की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे थे, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर सबको चौंका दिया।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

देवोलीना ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और साथ में लिखा कि “एंड यस प्रॉडली मैं कह सकती हूं। चिराग लेकर भी ढूंढ़ती तो तुझ जैसा नहीं मिलता। आई लव यू शोनू’’ आगे उन्होंने लिखा कि, द मिस्टीरियस मैन उर्फ ​​द फेमस #शोनू और तुम सब के जीजा…

फैंस को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि देवोलीना ने सच में शादी कर ली हैं। फैंस को लग रहा है कि शादी की ताजा तस्वीरें सिर्फ किसी प्रोजेक्ट के लिए हैं। फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि देवोलीना शादी हो चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में देवोलीना पति के साथ पार्क में पोज दे रही हैं। उनके पति का नाम शहनवाज शेख है। जानकारी के मुताबिक शहनवाज पेशे से जिम ट्रेनर हैं। वहीं इससे पहले देवोलीना की हल्दी और मेहंदी की कई तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें वह विशाल सिंह के साथ पोज देती नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इसके साथ ही एक वीडियो में वह विशाल के साथ मेंहदी लगाकर डांस करती भी नजर आ रही थीं।

यह भी पढ़ें: Kidney Stone Problem: अगर आपको भी किडनी स्टोन की समस्या है, तो जानें लक्षण और बचाव के उपाय

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox