होम / Dhanush bought a house: धनुष ने चेन्नई में आलीशान नया घर खरीदा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Dhanush bought a house: धनुष ने चेन्नई में आलीशान नया घर खरीदा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

• LAST UPDATED : February 20, 2023

इंडिया न्यूज,(Dhanush buys a luxurious house in Chennai): साउथ के पॉपुलर एक्टर धनुष इन दिनों अपनी फिल्म ‘वाथी’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। यह फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी बीच धनुष ने चेन्नई में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसके चलते वह चर्चा में हैं। अभिनेता ने यह घर चेन्नई के पोएस गार्डन में खरीदा है, जिसे उन्होंने अपने माता-पिता को उपहार में दिया है। अभिनेता अपने पूरे परिवार के साथ इस घर में शिफ्ट हो गए हैं।

धनुष के आलीशान घर की तस्वीरें

निर्देशक सुब्रमण्यम शिवा ने धनुष के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने धनुष और उनके माता-पिता के साथ भी कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज शेयर करने के साथ सुब्रमण्यम शिवा ने कहा, ‘मेरे छोटे भाई धनुष का नया घर मुझे मंदिर जैसा अहसास दे रहा है। अपने जीवनकाल में उन्होंने अपने माता-पिता को स्वर्ग जैसा घर प्रदान किया है और भी सफलता और उपलब्धियां आपको मिले। आप दीर्घायु हों और माता-पिता के सम्मान में युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा बने रहें।’

धनुष के घर की कीमत

धनुष के आलीशान घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लेटेस्ट फोटो में धनुष अपने माता-पिता के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो में धनुष का लुक भी काफी अलग नजर आ रहा है। वह नीले रंग के कुर्ते में लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। फैंस धनुष को उनके नए घर के लिए विश भी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक इस आलीशान घर की कीमत 150 करोड़ रुपए है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष आखिरी बार फिल्म सर में नजर आए थे। ‘वाथी’ उनकी आने वाली फिल्म है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा वह अरुण मथेस्वरन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में धनुष, प्रियंका अरुल मोहन और शिव राजकुमार मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, वह जल्द ही अपने अगले निर्देशन के लिए काम शुरू करेंगे, जिसे फिलहाल ‘डी50’ कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Tasneem Sheikh : शो ‘अनुपमा’ को जल्द अलविदा कहेंगी तसनीम शेख, दूसरे प्रोजेक्ट की तलाश में है

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox