होम / Dhokha Round D Corner: जानिये अपारशक्ति खुराना और आर माधवन की ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ किस दिन होगी रिलीज़

Dhokha Round D Corner: जानिये अपारशक्ति खुराना और आर माधवन की ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ किस दिन होगी रिलीज़

• LAST UPDATED : July 28, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): आर माधवन और अपारशक्ति खुराना की ”धोखा-राउंड डी कॉर्नर” की रिलीज डेट आ गयी है। फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। कूकी गुलाटी द्वारा अभिनीत, ‘धोखा’ एक शहरी जोड़े पर आधारित एक बहु-दृष्टिकोण वाली फिल्म है और दर्शकों को कपल के जीवन में एक दिन के दौरान बवंडर यात्रा के माध्यम से ले जाने के वादे को दर्शाती है।

अपारशक्ति ने साँझा की फिल्म के बारे अपनी प्रतिक्रिया

इस फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने साझा किया, “एक ऐसी शैली का प्रयास करना जो मैंने पहले कभी नहीं किया, निश्चित रूप से मेरे लिए एक चुनौती है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो मैं बहुत लंबे समय से करना चाहता था। मैं इस फिल्म में मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हूं। आइए ढेर सारे एक्शन के साथ आगे बढ़ते हैं।”

दर्शन कुमार और खुशाली कुमार भी है फिल्म का हिस्सा

दर्शन कुमार और खुशाली कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। गुरुवार को निर्माताओं द्वारा सस्पेंस ड्रामा का एक अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया इसने दर्शकों को हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें : ‘इमरजेंसी’ में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे श्रेयस तलपड़े, फर्स्ट लुक आउट, अनुपम खेर भी है फिल्म का हिस्सा

यूजर ने दिए ऐसे रिएक्शंस

अपनी अगली फिल्म में आतंकवादी की भूमिका निभाएंगे Aparshakti Khurana

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “वाह… यह अद्भुत लग रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा इस थ्रिलर के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

23 सितंबर को रिलीज होगी धोका मूवी

धोका से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही खुशाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “सीखने का रोमांचकारी सफर आखिरकार अपनी मंजिल पर पहुंच गया है। कृपया मुझे अपनी पहली फिल्म का टीजर पेश करने दें। ये रहा हमारी पहले आने वाली फिल्म #DhokhaRoundDCorner से #RMadhavan #AparshaktiKhurana #DarshanKumaar और मुझे #KookieGulati की एक फिल्म की झलक यह निश्चित रूप से साल के सस्पेंस ड्रामा की तरह लग रहा है !!

23 सितंबर को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।”‘धोका’ भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें : Ranveer Singh Bold Photo Shoot: रणवीर सिंह के फोटोशूट के खिलाफ FIR, आरोप- इससे महिलाओं की भावनाएं आहत हुईं

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox