होम / Diljit Dosanjh’s Upcoming Film Jogi Teaser Out: दिलजीत दोसांझ की आने वाली इमोशनल थ्रिलर फिल्म ‘जोगी’ का टीजर आउट

Diljit Dosanjh’s Upcoming Film Jogi Teaser Out: दिलजीत दोसांझ की आने वाली इमोशनल थ्रिलर फिल्म ‘जोगी’ का टीजर आउट

• LAST UPDATED : August 20, 2022

इंडिया न्यूज, Diljit Dosanjh’s Upcoming Film Jogi Teaser Out: दिलजीत दोसांझ की आने वाली इमोशनल थ्रिलर फिल्म ‘जोगी’ का शनिवार को इंस्टाग्राम पर टीजर आउट हुआ। नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीज़र आउट किया और उसे कैप्शन दिया “देखिए जोगी का होंसला, जोगी की हिम्मत, और जोगी की दोस्ती। जोगी 16 सितंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।”

फिल्म 16 सितंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम

1984 के सिख दंगों पर आधारित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कुमुद मिश्रा, अमायरा दस्तूर और हितेन तेजवानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘सुल्तान’ के निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत यह फिल्म 16 सितंबर, 2022 से विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म में 1984 की त्रासदी में दिल्ली के दृश्य को दिखाया गया है

40-सेकंड लंबे टीज़र में 1984 की त्रासदी से पहले और उसके बाद के पलों में दिल्ली में हुए दृश्य को दिखाया गया है जोगी परिवार, भाईचारे और सभी बाधाओं के खिलाफ एकता के लिए लड़ते हैं। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, दिलजीत ने कहा, “जोगी की भूमिका निभाना सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा है और मैं नेटफ्लिक्स पर अपने डिजिटल डेब्यू के लिए उत्साहित हूं।

यह भी पढ़ें : Taapsee Pannu Dobaaraa Review: तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ मूवी आज देगी सिनेमाघरों में दस्तक, तापसी ने शेयर किया नोट

इस खूबसूरत कहानी को जीवंत करने के लिए पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है। और मैं अली और हिमांशु को इस भूमिका के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं दर्शकों को हमारी फिल्म देखने और अपना प्यार दिखाने के लिए उत्सुक हूं।”

दिलजीत की आने वाली फ़िल्में

दिलजीत की अपकमिंग मूवी पारिवारिक मनोरंजक पंजाबी फिल्म ‘बेबे भांगड़ा पौड़े ने’ में एक्टर सरगुन मेहता के साथ भी नज़र आएंगे, जो 30 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अली एक्टर शाहिद कपूर के साथ अपने अगले एक्शन थ्रिलर प्रोजेक्ट ‘ब्लडी डैडी’ पर भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म फ्रेंच फिल्म ‘नुइट ब्लैंच’ का आधिकारिक हिंदी में ट्रांसफॉर्मेशन है।

यह भी पढ़ें : Brahmastra 3rd Song Out Soon: ब्रह्मास्त्र फिल्म का तीसरा गाना ‘डांस का भूत’ जल्द होगा रिलीज

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox