होम / Dipika Kakar Pregnancy: जल्द माँ बनने वाली है दीपिका कक्कड़, खास अंदाज में की अनाउंसमेंट

Dipika Kakar Pregnancy: जल्द माँ बनने वाली है दीपिका कक्कड़, खास अंदाज में की अनाउंसमेंट

• LAST UPDATED : January 22, 2023

इंडिया न्यूज,(Dipika Kakar Announced Pregnancy): ‘ससुराल सिमर का’ फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। दीपिका की प्रेग्नेंसी के कयास काफी समय से लगाए जा रहे थे। हालांकि अब आखिरकार दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम ने प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर फैंस को खुश कर दिया है।

दीपिका-शोएब ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। फोटो में दोनों बैक साइड से पोज दे रहे हैं और उनकी कैप पर मॉम और डैड लिखा हुआ है। दीपिका और शोएब ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं। हमारी लाइफ का ये सबसे खूबसूरत फेज है… हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! जल्द ही पैरेंटहुड अपनाने जा रहे हैं। हमारे छोटे बेबी के लिए आपकी ढेर सारी दुआओं और प्यार की जरूरत है।”

कपल शादी के 5 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के इस ऐलान के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। सभी उनके लिए बेहद खुश हैं। दीपिका शादी के 5 साल बाद मां बनने वाली हैं। इस कपल ने 22 फरवरी 2018 को शादी की थी। दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर अक्सर कयास लगाए जाते रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से दीपिका के परिवार वाले उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर हिंट दे रहे थे।

यह भी पढ़ें : Film Selfiee Trailer Released : अक्षय कुमार-इमरानी हाशमी की ‘सेल्फी’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox