Director Anil Sharma On Muslims Audience : हमारी फिल्म गदर-2 एंटी मुस्लिम नहीं : अनिल शर्मा

483
Director Anil Sharma On Muslims Audience
गदर 2 डायरेक्टर अनिल शर्मा
  • कहा- टिप्पणी करने वाले लोग फिल्म दोबारा देखें

india News (इंडिया न्यूज़), Director Anil Sharma On Muslims Audience, मुंबई : गदर-2 को लेकर एक बार फिर डायरेक्टर अनिल शर्मा का कहना है कि उनकी फिल्म किसी भी तरह से एंटी मुस्लिम नहीं है। फिल्म में एकता ही दिखाई गई है। अनिल का कहना है कि उनकी ऑडियंस मुस्लिमों में काफी बड़ी है और उनसे उनका काफी लगाव भी है। शर्मा के नुसार फिल्म में गीता और कुरान दोनों को स्वीकार करने की बात कही गई है।

वहीं जब डायरेक्टर से पूछा गया कि क्या गदर-2 एंटी मुस्लिम है तो उन्होंने पुन: कहा कि कहां है एंटी मुस्लिम? ऐसी बातें वो कर रहे हैं जिन्होंने मूवी देखी नहीं ही देखी। जो भी लोग ऐसी बाते कर रहे हैं वे दोबारा फिल्म को देखें और फिर बताए कहां है एंटी मुस्लिम।

फिल्म में गीता-कुरान दोनों पर बात कही गई

अनिल शर्मा ने आगे कहा कि यह पूरी तरह से एक मानवीय फिल्म है, हमने तो यह दिखाने का प्रयास किया है कि गीता और कुरान दोनों को स्वाीकार करना चाहिए। हम लोगों ने तो एकता की बात कही है। हम लोगों ने फिल्म में मौसी का एक अच्छा कैरेक्टर भी दिखाया है। फिल्म में एक्ट्रेस की फैमिली ( जो पाकिस्तान में रहती है) को भी अच्छा दिखाया गया है।

फिल्म के एक सीन में यह भी दिखाया गया है कि पाकिस्तानी जनरल वहां के हिंदुओं के सामने गीता और कुरान रखकर ऑप्शन देता है। अगर आदमी ने कुरान उठाया तब तो ठीक है, लेकिन गीता उठाया तो उसका सिर कलम कर देता है।बता दें कि फिल्म गदर-2 ने अब तक 508.97 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म कभी भी बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बाहुबली-2 के हिंदी वर्जन ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 510.99 करोड़ की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें : Jawan Movie : शाहरुख खान ने ‘जवान’ की रिलीज से पहले वैष्णो देवी के दर्शन किए

यह भी पढ़ें : Sukhee Movie Release Date : शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ 22 सितंबर को होगी प्रदर्शित

यह भी पढ़ें : Sanjay Dutt First Punjabi Film : संजय दत्त करने जा रहे गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म