होम / Drishyam 2 OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर है उपलब्ध

Drishyam 2 OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर है उपलब्ध

• LAST UPDATED : December 30, 2022

इंडिया न्यूज,(Drishyam 2 OTT Release): अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ साल 2022 की ब्लॉक बस्टर और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। इस सस्पेंस थ्रिलर ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना के पावर-पैक प्रदर्शनों को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखी गई। वहीं, लोग ‘दृश्यम 2’ की ओटीटी रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। आइए जानते हैं ओटीटी ‘दृश्यम 2’ के किस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

ओटीटी पर ‘दृश्यम 2’ कहां और कैसे देखें

आपको बता दें कि सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद अब ‘दृश्यम 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हां ‘दृश्यम 2’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है, फिल्म 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।

‘दृश्यम 2’ रही साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म

‘दृश्यम 2’ अपने शानदार प्रदर्शन से साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोला और इसके बाद रिलीज हुई कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रेंगती नजर आईं. ‘दृश्यम 2’ की सफलता के आगे बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन की ‘भेड़िया’ कहीं छुपी रह गई है। वहीं हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना की रिलीज ‘एन एक्शन हीरो’ भी ‘दृश्यम 2’ के सामने टिक नहीं पाई। इसके बाद भी कई फिल्में आईं और गईं लेकिन ‘दृश्यम 2’ को मात नहीं दे पाईं। बता दें कि ‘दृश्यम 2’ में तब्बू, अजय देवगन, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और रजत कपूर ने दमदार एक्टिंग की है।

यह भी पढ़ें : Happy New Year 2023 in Advance: सबसे पहले दोस्तों और रिश्तेदारों को नए साल की बधाई दें, भेजें ये अडवांस मैसेजेस

यह भी पढ़ें : Anant Ambani engaged with Radhika Merchant: अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट संग की सगाई, सामने आई तस्वीरें

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox