होम / ‘Drishyam 2’ released on OTT: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ओटीटी पर हुई रिलीज, फ्री में देख सकते हैं आप

‘Drishyam 2’ released on OTT: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ओटीटी पर हुई रिलीज, फ्री में देख सकते हैं आप

• LAST UPDATED : January 13, 2023

इंडिया न्यूज,(‘Drishyam 2’ released on OTT): अगर साल 2022 की बेहतरीन फिल्मों की बात की जाए तो इसमें सुपरस्टार अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का नाम भी शामिल होगा। बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली ‘दृश्यम 2’ अब ओटीटी पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्देशक अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ‘दृश्यम 2’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग शुक्रवार 13 जनवरी को मुफ्त कर दी गई है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप इस फिल्म को कैसे और कहां फ्री में देख सकते हैं।

ओटीटी पर रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’

सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंट सर्विस में रिलीज किया गया। लेकिन अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर ही ‘दृश्यम 2’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फ्री कर दी गई है। इस बात की जानकारी प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म का प्रोमो शेयर कर दी है। अगर आपके पास भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन है तो आप भी ‘दृश्यम 2’ को मुफ्त में ऑनलाइन देख सकते हैं। ऐसे में अब आप घर बैठे आसानी से अजय की इस शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर रहा ‘दृश्यम 2’ का शानदार प्रदर्शन

पिछले साल 18 नवंबर को रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ अभी भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म सफलता के किस मुकाम पर पहुंच चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर भी ‘दृश्यम 2’ ने 200 करोड़ का बिजनेस कर पिछले साल की चुनिंदा ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्मों में अपना नाम बनाया है। शानदार कहानी के दम पर ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 238 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। ये आंकड़े SACNILC की रिपोर्ट के मुताबिक दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Prayers on the sets of ‘Ali Baba’: अली बाबा शो के सेट पर हुई पूजा, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox