होम / ED sent summons to Rakul Preet Singh: टॉलीवुड ड्रग्स मामले में ईडी ने भेजा रकुल प्रीत सिंह को समन, इस दिन होगी पूछताछ

ED sent summons to Rakul Preet Singh: टॉलीवुड ड्रग्स मामले में ईडी ने भेजा रकुल प्रीत सिंह को समन, इस दिन होगी पूछताछ

• LAST UPDATED : December 16, 2022

इंडिया न्यूज, (ED sent summons to Rakul Preet Singh): साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो टॉलीवुड ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने एक्ट्रेस को समन भेजा है। ईडी 19 दिसंबर को रकुल प्रीत से पूछताछ करने वाली है।

4 साल पुराने मामले पर पूछताछ होगी

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह पूछताछ चार साल पुराने ड्रग्स मामले से जुड़ी है। इस मामले में कई सितारों को समन जारी कर पूछताछ की जा चुकी है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस मामले में तेलंगाना एक्साइज विभाग ने 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी और 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

रकुल प्रीत सिंह के साथ इन सितारो को भी समन जारी

दूसरी ओर, जब ईडी ने एक्साइज के बाद मामले की जांच की, तो उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग का संदेह हुआ। इसको लेकर जांच आगे बढ़ाई गई। मामले में रकुल प्रीत सिंह के अलावा तेजा मुमैथ खान, राणा दग्गुबाती, पुरी जगन्नाथ और चार्ममे कौर का नाम भी शामिल है, जिन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

रकुल प्रीत सिंह का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के साथ फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना के साथ ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Taimur Pre-Birthday Celebration: करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर की प्री-बर्थडे पार्टी की तस्वीरें

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox