होम / Emergency First Look: ‘इमरजेंसी’ का टीजर हुआ आउट, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नज़र आएँगी कंगना

Emergency First Look: ‘इमरजेंसी’ का टीजर हुआ आउट, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नज़र आएँगी कंगना

• LAST UPDATED : July 14, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो जो कहना चाहती हैं खुलकर कहती हैं। अब तक आपने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ का किरदार निभाते हुए बड़े परदे पर कईं अभिनेत्रियों को देखा होगा, लेकिन अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहीं कंगना रनोट ने इंदिरा गांधी के किरदार को जिस तरह से अपनाया है वह तारीफ के काबिल है। धाकड़ के बाद अब एक बार फिर से कंगना रनोट पावरफुल किरदार में दिखाई देंगी, जिसकी एक झलक आप उनके इस फर्स्ट लुक के टीजर में देख सकते हैं।

जानिये फिल्म की कहानी

साल 1975 में प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाये जाने की घोषणा की थी। जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने पूरे देश में इमरजेंसी लगी थी। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी का फर्स्ट लुक कल यानी गुरुवार को रिलीज़ किया जायेगा। अगर फिल्म इमरजेंसी की कहानी की बात की जाए तो यह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के दो बड़े फैसले आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर आधारित हो सकती है।

Emergency First Look Release Kangana Ranaut Portraying Indira Gandhi Strong And Powerful Role Video Viral On Internet - Emergency First Look: इंदिरा गांधी बनकर कंगना रनौत ने झाड़ा रौब, इमरजेंसी के फर्स्ट

कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिसियल चैनल को सब्सक्राईब करें और इमरजेंसी का फर्स्ट लुक कल देखें। ” फिल्म इमरजेंसी के लिए कंगना जहां काफी मेहनत करने वाली हैं वहीं उन्होंने इस फिल्म में अलग लुक के लिए ऑस्कर विन्निंग मेकअप आर्टिस्ट डेविड मलिनोवसकी को चुना है। डेविड को 2011 में आई फिल्म “डारकेस्ट ऑवर” में बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाईलिंग के लिए ऑस्कर दिया जा चुका है। कंगना की बतौर निर्देशक यह दूसरी फिल्म है जिसे वो डायरेक्ट करने वाली हैं इससे पहले उन्होंने मणिकर्णिका फिल्म का निर्देशन किया था।

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कबूला सलमान खान को 2018 में की थी मारने की साजिश

पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में दिखाई दी कंगना रनोट

इस फर्स्ट पोस्टर में कंगना का जबरदस्त लुक फैंस को देखने को मिल रहा है, लेकिन इसी के साथ टीजर में जिस तरह से बॉडी लेंग्वेज से लेकर उनके हावभाव और साथ ही स्टाइल को पकड़ा है उससे आपकी नजरें नहीं हटेंगी। कंगना रनोट की ‘इमरजेंसी’ में उनकी एक झलक देख आपको यकीन ही नहीं होगा कि वह कंगना रनोट ही हैं। कंगना रनोट ने इस टीजर में एक दमदार ‘सर’ का डायलॉग भी बोला, जो इस छोटे से टीजर को और भी पावरफुल बना देता है।

फिल्म के बारे में मेकर्स और कंगना दोनों ने अभी तक कोई भी जानकारी शेयर नही की है। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि फिल्म इमरजेंसी पर आधारित किसी किताब पर बेस्ड हो सकती है। कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का निर्माण कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्निंका फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म

कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी के पहले सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नज़र आएंगी जहां कंगना भारतीय सेना के मुख्य अधिकारी का किरदार निभाते नज़र आएँगी। तेजस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है। कंगना की आखिरी फिल्म धाकड़ थी जिसमें उन्होंने एक्शन सीन्स के लिए काफी मेहनत की थी पर ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गयी थी।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर से सामने आयी कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें, शेयर करेंगी बेबी बंप की तस्वीरें?

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox