होम / Esha-Bharat Divorce : ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी ने लिया अलग होने का फैसला

Esha-Bharat Divorce : ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी ने लिया अलग होने का फैसला

• LAST UPDATED : February 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Esha-Bharat Divorce, दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने 2012 में मुंबई में शादी की थी। वे दो बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता हैं। वहीं हाल में ही एक बयान में, ईशा और भरत ने कहा, “हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस परिवर्तन के माध्यम से, हमारे दो बच्चों की भलाई और कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है। हम विनम्र अनुरोध करते हैं कि इस दौरान हमारी गोपनीयता का सम्मान किया जाए।”

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 2012 में की थी शादी

मालूम रहे कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने सन 2012 में शादी की। यह कार्यक्रम मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुआ और इसमें जोड़े के दोस्त और परिवार शामिल हुए। पिछले साल ईशा ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह, भरत और उनके माता-पिता, मेगास्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी शामिल थे।

आपको यह भी जानकारी दे दें कि 2017 में ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की। हेमा मालिनी ने एक्स पर लिखा था कि देओल और तख्तानी यह घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं कि ईशा देओल और भरत अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हम आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देते हैं।

यह भी पढ़ें : Shambhu Song : अक्षय कुमार का नया गाना शंभू रिलीज 

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey Alive : आखिर क्या पूनम पांडेय पर होगी कोई कार्रवाई

यह भी पढ़ें : Champions Of Change Award 2024 : सोनू सूद मानवीय योगदान के लिए चैंपियंस ऑफ चेंज पुरस्कार से सम्मानित

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox