HTML tutorial
होम / Farzi Season 2 : कब रिलीज होगा ‘फर्जी 2’ का दूसरा सीजन, फैंस को दी गुडन्यूज

Farzi Season 2 : कब रिलीज होगा ‘फर्जी 2’ का दूसरा सीजन, फैंस को दी गुडन्यूज

• LAST UPDATED : February 28, 2023

इंडिया न्यूज,(Farzi Season 2 Release Date): आपने ‘फर्जी’ देखी! बी-टाउन के हैंडसम हंक शाहिद कपूर ने इस सीरीज से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है और उनका डेब्यू भी सफल रहा। अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस सीरीज को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। शाहिद का कातिलाना लुक देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। इस सीरीज का लुत्फ उठाने वाले लोग अब ‘फर्जी’ के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं इसका दूसरा सीजन कब रिलीज होगा।

राज और डीके की एक्शन-थ्रिलर सीरीज ‘फर्जी’ का पहला सीजन धमाकेदार रहा। कहानी से लेकर डायरेक्शन तक सब कुछ परेफक्टली दिखाया गया है। ऐसे में दर्शकों के बीच दूसरे सीजन का इंतजार है। लोगों के मन में यही सवाल है कि आखिर इसका दूसरा सीजन कब रिलीज होगा। अब आखिरकार शाहिद कपूर ने खुलासा कर दिया है कि दूसरा सीजन कब रिलीज हो रहा है।

कब रिलीज होगी ‘फर्जी 2’

हाल ही में, शाहिद कपूर एक इवेंट में पहुंचे. जब उनसे पूछा गया कि उनकी वेब सीरीज ‘फर्जी’ का दूसरा सीजन कब रिलीज होगा। इस पर एक्टर ने कहा, “फर्जी सीजन 2 जरूर होगा, लेकिन इन चीजों में वक्त लगता है। डेढ़ दो साल लगते हैं, क्योंकि शो खत्म होने के बाद एक साल उसके पोस्ट प्रोडक्शन में लगता है। वो उसके 35-40 भाषाओं में डब करते हैं और 200 देशों में रिलीज करते हैं। जब शूट होगा तो उसके डेढ़ दो साल बाद रिलीज होगा। तो पक्का डेढ़ दो साल हैं फर्जी सीजन 2 के रिलीज होने में।”

‘फर्जी’ की स्टार कास्ट

‘फर्जी’ की कहानी नकली नोटों के कारोबार के इर्द-गिर्द घूमती है। शाहिद कपूर इसमें सनी का किरदार निभा रहे हैं जो अपने नाना के बंद होने वाले प्रिंटिंग प्रेस में नकली नोटों का धंधा शुरू करता है। फिल्म में शाहिद के अलावा भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर, राशि खन्ना, विजय सेतुपति, केके मनन, मनोज बाजपेयी जैसे सितारे हैं।

यह भी पढ़ें : Samantha Ruth Prabhu injured : सामंथा रुथ प्रभु घायल हुई सिटाडेल’ की शूटिंग के दौरान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox