होम / Film Bholaa Advance Booking : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ की एडवांस बुकिंग शुरू

Film Bholaa Advance Booking : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ की एडवांस बुकिंग शुरू

• LAST UPDATED : March 26, 2023

इंडिया न्यूज,(Film Bholaa Advance Booking Open Now): बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। अजय देवगन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। अब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने एक पोस्ट के जरिए दी। अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, “वो आपसे मिलने आ रहे हैं। क्या आप तैयार हैं? अभी अपना टिकट बुक करें।” इसके साथ ही अजय देवगन ने यह भी बताया कि फिल्म 2डी, 3डी के साथ-साथ 4डीएक्स और आईमैक्स 3डी में भी रिलीज होगी।

अजय देवगन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सिंघम अब जल्द ही भोला के नए अवतार में आएगा।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने अजय देवगन से ‘भोला’ के गाने रिलीज करने की मांग कर दी। यूजर ने लिखा, “गाने तो रिलीज करो ब्रो।” बता दें कि बीते रविवार को भी अजय देवगन, तब्बू और दीपक डोबरियाल स्टारर फिल्म ‘भोला’ की एडवांस बुकिंग ओपन हुई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौरान फिल्म से 50 हजार से ज्यादा टिकट बिके थे। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए लग रहा है कि फैंस अजय देवगन को ‘भोला’ के अवतार में देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेट हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अब भोला को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पांस मिलता है।

‘भोला’ की कहानी

फिल्म ‘भोला’ में अभिनेता अजय देवगन हेंचमैन (जो किसी की रक्षा के लिए तैनात किया जाता है) की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि अभिनेत्री अमाला पॉल भोला की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी। तो वहीं एक्ट्रेस तब्बू भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगी। बता दें कि ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है। ‘दृश्यम 2’ के बाद अब इस फिल्म के जरिए अजय और तब्बू की जोड़ी 9वीं बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें : Film Fateh Shooting Begins: सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: