होम / Film Circus released on OTT: फिल्म सर्कस 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

Film Circus released on OTT: फिल्म सर्कस 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

• LAST UPDATED : February 2, 2023

इंडिया न्यूज,(Film Circus released on OTT): हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ पिछले साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन अगर आप कॉमेडी फिल्मों के शौकीन हैं तो फिल्म ‘सर्कस’ आपके लिए एक अच्छी टाइमपास थ्रिलर है। इसी बीच ‘सर्कस’ की ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जिसके चलते हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप रणवीर की फिल्म ‘सर्कस’ को ओटीटी पर कब देख सकते हैं।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘सर्कस’

‘सर्कस’ की रिलीज से पहले खबर आई थी कि मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने निर्देशक रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म के डिजिटल राइट्स खरीद लिए हैं। ऐसे में ‘सर्कस’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर ही की जानी है। दरअसल, स्ट्रीमिंग अपडेट्स ट्विटर हैंडल ने जानकारी दी है कि 17 फरवरी को रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक नेटफ्लिक्स इंडिया की ओर से कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन कई मौके पर स्ट्रीमिंग अपडेट्स का दावा सही साबित हुआ है, जिसके चलते ये कहा जा सकता है कि 17 फरवरी को आप भी अपने घर बैठकर ‘सर्कस’ का मजा नेटफ्लिक्स पर ले सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर बेदम रही ‘सर्कस’

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी ने साल 2018 में फिल्म सिम्बा के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। लेकिन फिल्म ‘सर्कस’ के मामले में कहीं न कहीं यह जोड़ी पीछे रह गई। आलम यह था कि रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘सर्कस’ बॉक्स ऑफिस पर कुल 35.65 करोड़ रुपये ही बटोर सकी।

यह भी पढ़ें : Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release Date Change : फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट हुई चेंज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox