होम / Film ‘Dabangg 4’ Begins Work On Script : पर्दे पर फिर से दिखेंगे दबंग खान, फिल्म ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू

Film ‘Dabangg 4’ Begins Work On Script : पर्दे पर फिर से दिखेंगे दबंग खान, फिल्म ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू

• LAST UPDATED : July 7, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Film ‘Dabangg 4’ Begins Work On Script): बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दबंग यानि सलमान खान (Salman Khan)ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है। दबंग खान के फैंस उनकी फिल्मों का बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। आपको बता दें कि सलमान खान सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान वर्तमान समय में फिल्मों भाईजान और टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है।

Film 'Dabangg 4' Begins Work On Script

वहीं अगर हम बात करें अभिनेता की फिल्म दबंग की तो उनके फैंस को फिल्म दबंग के तीनों भाग बहुत पंसद आए है। मिली जानकारी के अनुसार पता चला है की अब फिल्म निर्माता ने ‘दबंग 4’ बनाने का फैसला लिया है और अब इस फिल्म को लेकर काम भी शुरू कर दिया गया है। दरअसल दबंग की फ्रेंचाइजी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है।

तिग्मांशु धूलिया कर रहे ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर काम

मिडिया की रिपोर्ट के अनुसार तिग्मांशु धूलिया(Tigmanshu Dhulia) ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट के लेखक हैं और वो इसे डायरेक्ट कर सकते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ‘दबंग 3’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा था कि वो 2022 के अंत तक ‘दबंग 4’ शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

Film 'Dabangg 4' Begins Work On Script

पिछले कुछ महीनों में खबर सामने आईं कि तिग्मांशु फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म का स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं, उससे सलमान बहुत खुश हैं। इसलिए, इस बात की संभावना है कि सलमान वास्तव में तिग्मांशु पर फिल्म निर्देशित करने के लिए जोर दे सकते हैं। चुलबुल पांडे के साथ एकबार फिर से फैंस तड़के का मज़ा ले सकते हैं।

इन फिल्मो का डायरेक्ट कर चुके है तिग्मांशु

Film 'Dabangg 4' Begins Work On Script

आपको बता दें कि तिग्मांशु ने ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन किया है। ऐसे में ‘दबंग 4’ को डायरेक्ट करना उनके लिए काफी रोमांचक साबित होगा। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और पलक तिवारी जैसे कई बड़े सितारे नज़र आएंगे।

सलमान को मिला था धमकी भरा पत्र

वहीं आपको बता दें कि, अभिनेता सलमान खान को हाल ही में एक धमकी भरा पत्र मिला था जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने रहे। सलमान को यह पत्र घर के बाहर मिला था जिसमे लिखा हुआ था की सलमान खान का पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसे वाला वाले जैसा हाल कर दिया जाएगा। इनको यह पत्र सिद्धू मूसेवाले की हत्या के बाद मिला था जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया था। इस मामले में मुंबई पुलिस के साथ ही दिल्ली पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

Film ‘Dabangg 4’ Begins Work On Script

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह आज मना रहे अपना 37वां जन्मदिन, जानिए इनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox