होम / Film Double XL Released on OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई सोनाक्षी-हुमा की फिल्म ‘डबल एक्सएल’

Film Double XL Released on OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई सोनाक्षी-हुमा की फिल्म ‘डबल एक्सएल’

• LAST UPDATED : December 28, 2022

इंडिया न्यूज, (Film Double XL Released on OTT): सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म ‘डबल एक्सएल’ के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि ‘डबल एक्सल’ ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है। आइए जानते हैं कि आप इस फिल्म को किस ओटीटी लेबल पर देख सकते हैं।

फिल्म ‘डबल एक्सएल’ ओटीटी पर रिलीज

हुमा कुरैशी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में ‘राजश्री’ की भूमिका में हैं। तो सोनाक्षी सिन्हा ने ‘सायरा’ का किरदार निभाया है। प्लस साइज महिलाओं को किस हद तक बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है, यह इस फिल्म में देखने को मिलेगा। हालांकि ट्रेलर से साफ हो गया था कि इस गंभीर मुद्दे को बेहद हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाने की कोशिश की गई है, ताकि लोग हंस सकें और बात को समझ सकें।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘डबल एक्सएल’

‘डबल एक्सएल’ फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। मूवी का लुत्फ आप घर बैठे फ्री में उठा सकते हैं। नेटफ्लिक्स की तरफ से इसकी जानकारी बुधवार को पोस्ट कर साझा की गई है। पोस्ट में लिखा है,’राजश्री और सायरा की जोड़ी स्टीरियोटाइप ब्यूटी स्टैंडर्ड को मानने वाले लोगों पर प्रहार करने आ रही है। दोस्ती और सपनों की कहानी ‘डबल एक्सएल’ को अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

फिल्म ‘डबल एक्सएल’ की स्टारकास्ट

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी दुनिया में महिलाओं के साथ हो रहे बॉडी शेमिंग के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। देखा जाए तो बॉडी शेमिंग एक ऐसा मुद्दा है, जिसका कभी न कभी हर महिला को शिकार होना पड़ता है। चाहे ज्यादा पतलेपन की वजह से हो या मोटे होने की वजह से नुकसान उठाना ही पड़ता है। अब बात करें फिल्म की तो फिल्म में सोनाक्षी और हुमा के अलावा जहीर इकबाल, शिखर धवन और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी महिलाओं के शरीर और वजन पर की गई टिप्पणियों से निपटने पर आधारित है। यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन सतराम रामानी ने किया है।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Enjoying Vacation: स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे है महेश बाबू

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox