होम / Film Fateh Shooting Begins: सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग

Film Fateh Shooting Begins: सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग

• LAST UPDATED : March 26, 2023

इंडिया न्यूज,(Film Fateh Shooting Begins): फिल्म ‘फतेह’ में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज काम करते नजर आएंगे। इन दोनों सितारों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग की जानकारी दी है। इन दोनों सितारों ने फिल्म की शूटिंग पंजाब के अमृतसर में शुरू कर दी है। वैभव मिश्रा पर सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ‘फतेह’ के निर्देशन की जिम्मेदारी है।

जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट

जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में दोनों स्टार गुरुद्वारे में नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सोनू सूद बाइक चला रहे हैं और जैकलीन फर्नांडिस बैठी हैं। तीसरी फोटो में जैकलीन फर्नांडिस पोज देते नजर आ रही हैं। दोनों स्टार्स ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, ‘फतेह की शूटिंग का पहला खूबसूरत दिन।’ इस तरह से जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद ने बताया है कि उनकी फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

फिल्म ‘फतेह’ की कहानी

सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर ‘फतेह’ एक सच्ची घटना से प्रेरित है। इसमें साइबर क्राइम की कहानी दिखाई जाएगी। बताया जा रहा है कि सोनू सूद काफी समय से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे और इसके लिए उन्होंने कुछ प्रोफेशनल हैकर्स से भी मुलाकात की थी। सोनू सूद ने ऐसा इसलिए किया ताकि फिल्म की कहानी रियल लग सके। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद आखिरी बार फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे। वहीं, जैकलीन फर्नांडिस आखिरी बार फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आई थीं। वह फिल्म ‘फतेह’ के अलावा फिल्म ‘क्रैक’ में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : Jonathan Majors Arrested: हॉलीवुड एक्टर जोनाथन मेजर्स गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड ने एक्टर पर लगाया मारपीट का आरोप

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: