होम / आमिर खान ने राजामौली, नागार्जुन, चिरंजीवी के लिए लाल सिंह चड्ढा की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया

आमिर खान ने राजामौली, नागार्जुन, चिरंजीवी के लिए लाल सिंह चड्ढा की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया

• LAST UPDATED : July 15, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai) : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में हैदराबाद में एसएस राजामौली, नागार्जुन और चिरंजीवी के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। कई तस्वीरें सामने आई जिनमें आमिर राजामौली, नागार्जुन और चिरंजीवी के साथ फिल्म देखते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विशेष भूमिका निभा रहे चिरंजीवी के बेटे नागा चैतन्य भी इस स्क्रीनिंग में शामिल है।

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी

Aamir Khan organises special screening of Laal Singh Chaddha for  Chiranjeevi, Nagarjuna, SS Rajamouli. See photo | Entertainment News,The  Indian Express

यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, ‘लाल सिंह चड्ढा’ अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिसियल हिंदी में परिवर्तन है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका निभा रहे थे। इस साल 11 अगस्त को यह फिल्म रिलीज होने वाली है। करीना कपूर खान और मोना सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। कुछ समय पहले, आमिर की इस फिल्म का ट्रेलर आया, जिसने दर्शकों ने जमकर इसकी तारीफ की।

यह भी पढ़ें: जानिये, सुशांत सिंह को ऐसे लगी थी ड्रग्स की लत, 2019 में ड्रग पेडलर ने पहली बार ऑफर किया था जॉइंट

फिल्म में अमीर के करैक्टर की झलक

इस ट्रेलर में फिल्म के नायक लाल सिंह चड्ढा की आकर्षक और मासूम दुनिया की झलक दिखाई। उनका धीमा-समझदार दृष्टिकोण और बच्चों जैसा आशावाद फिल्म की प्रेरक शक्ति है। इस ट्रेलर में, आमिर की शांत आवाज और उनके खुले लुक ने राजकुमार हिरानी की ‘पीके’ से उनके तौर-तरीकों को फ्लैशबैक दिया।

फिल्म में करीना और मोना सिंह का करैक्टर

इसने कई अनोखे स्थानों को दिखाया गया है, भारतीय विरासत को उसके शांत रूप में प्रदर्शित किया गया है। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर की क्यूट केमिस्ट्री बहुत अच्छी है और मोना सिंह भी नायक की माँ की भूमिका निभाती नज़र आएँगी।

यह भी पढ़ें: फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर, कहा उम्मीद नहीं थी इतनी अच्छी बनेगी फिल्म, VFX तैयार होने में लगे 2.5 साल

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox