होम / Film ‘Shakuntalam’ Release Date: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट का ऐलान

Film ‘Shakuntalam’ Release Date: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट का ऐलान

• LAST UPDATED : January 2, 2023

इंडिया न्यूज,(Film ‘Shakuntalam’ Release Date Announced): ‘यशोदा’ के बाद फैंस सामंथा रुथ प्रभु की अगली फिल्म ‘शाकुंतलम’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक राजकुमारी के किरदार में नजर आएंगी। ये एक पौराणिक फिल्म है जिसमें सामंथा के साथ देव मोहन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ‘शाकुंतलम’ का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। फिल्म के नए पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। समांथा रूथ ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है।

शाकुंतलम की रिलीज डेट

‘शाकुंतलम’ के लेटेस्ट पोस्टर में सामंथ रुथ प्रभु राजकुमारी के लुक में देव मोहन की बाहों में दिखाई दे रही हैं। दोनों का ये रोमांटिक अवतार फिल्म के लिए फैंस का उत्साह बढ़ा रहा है। फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ सामंथा ने कैप्शन में लिखा है, ‘दुनिया भर में 17 फरवरी 2023 से सिनेमाघरों में #EpicLoveStory #Shakuntalam देखें! 3डी में भी।’ ये फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी के साथ होगी जिसमें सामंथा के साथ देव मोहन नजर आएंगे।

फिल्म 3डी में भी उपलब्ध होगी

समांथा रूथ की अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन शुरू हो गया है। ‘शाकुंतलम’ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। यह फिल्म 3डी में भी उपलब्ध होगी। आपको बता दें कि ‘शकुंतलम’ पहले नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसे टाल दिया था, अब आखिरकार एक बार फिर इसकी नई रिलीज डेट आ गई है।

आपको बता दें, ‘शाकुंतलम’ फिल्म कालिदास के एक लोकप्रिय भारतीय नाटक ‘शकुंतला’ पर आधारित है और अभिनेता देव मोहन फिल्म में पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रोल में नजर आएंगे। अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा तेलुगु में इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करेंगी। फिल्म में अदिति बालन, मोहन बाबू, सचिन खेडेकर, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और वार्शिनी साउंडराजन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : Sana Saeed got Engaged: ‘कुछ कुछ होता है’ फेम सना सईद ने बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई

यह भी पढ़ें : Rajma Kabab Recipe: न्यू ईयर पार्टी के लिए परफेक्ट स्नैक है राजमा कबाब, इस आसान तरीके से बनाएं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox