होम / Film ‘Shehzada’ first look out : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

Film ‘Shehzada’ first look out : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

• LAST UPDATED : January 11, 2023

इंडिया न्यूज,(Film ‘Shehzada’ first look out): आगामी मसाला एंटरटेनर फिल्म ‘शहजादा’ के निर्माताओं ने बुधवार को फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया। कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “#शहजादा आ रहा है ट्रेलर कल आउट।” पोस्टर में लिखा है, “भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, एस राधा कृष्ण, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित।”

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “”कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित”ओएमजी सो प्राउड।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “वह रिकॉर्ड को फिर से तोड़ने के लिए तैयार हैं।”

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “बॉलीवुड के शहजादा सिनेमाघरों को स्टेडियम में बदलने की राह पर हैं!” रोहित धवन द्वारा निर्देशित फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र जारी

निर्माता 12 जनवरी, 2023 को आधिकारिक ट्रेलर का आने के लिए तैयार हैं। कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर, निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र जारी किया, जिसे प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली। 59-सेकंड के टीज़र में 32 वर्षीय अभिनेता को एक्शन सीक्वेंस में फिल्म में ‘बंटू’ के चरित्र को चित्रित करते हुए दिखाया गया है। टीजर के अंत में कृति आर्यन को आंख मारती है, जिस पर वह ‘वाह’ के साथ प्रतिक्रिया करता है।

‘शहजादा’ तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमलू’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कार्तिक को हाल ही में अलाया एफ के साथ रोमांटिक थ्रिलर ‘फ्रेडी’ में देखा गया था। डिज़्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर की गई इस फिल्म ने शानदार समीक्षा की, जबकि आर्यन ने भी अपने प्रदर्शन के लिए अच्छी प्रशंसा अर्जित की।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म

वह अगली बार कियारा आडवाणी के साथ एक रोमांटिक म्यूजिकल, ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म इस साल 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनके पास कबीर खान की अगली अनटाइटल्ड फिल्म और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ भी है।

यह भी पढ़ें : ‘Phir Aayee Haseen Dilruba’ poster Released: तापसी पन्नू की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का पोस्टर रिलीज

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant court marriage with Adil: राखी सावंत ने आदिल संग कर ली शादी, हाथ में दिखा कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox