होम / ‘Hera Pheri 3’ : ‘हेरा फेरी 3’ के सेट से सामने आई पहली फोटो, अक्षय कुमार, परेश रावल-सुनील शेट्टी आए नजर

‘Hera Pheri 3’ : ‘हेरा फेरी 3’ के सेट से सामने आई पहली फोटो, अक्षय कुमार, परेश रावल-सुनील शेट्टी आए नजर

• LAST UPDATED : February 22, 2023

इंडिया न्यूज,(First photo surfaced from the sets of ‘Hera Pheri 3’): बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। सुनील शेट्टी और परेश रावल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। अब तीनों सितारों की एक फोटो सामने आई है जो ‘हेरा फेरी 3’ के सेट की बताई जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सेट से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की लीक हुई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

हेरा फेरी 3 के सेट से वायरल हुई फोटो

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी कैमरे के सामने खड़े हैं। एक सूत्र ने बताया कि फोटो फिल्म के प्रोमो की है, जिसके लिए तीनों सितारों ने शूटिंग की है। सफेद शर्ट और धोती में परेश रावल बाबूराव गणपत राव आप्टे के लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रहे हैं और पिछले कुछ सालों से उनका लुक चर्चा में बना हुआ है। वहीं, श्याम के लुक में सुनील शेट्टी डार्क शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2023 के मध्य में होगी. मंगलवार को अक्षय, परेश और सुनील ने प्रोमो शूट किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं। हालांकि, अभी बाकी स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया गया है। यहां तक कि फिल्म का आधिकारिक ऐलान भी नहीं किया गया है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने खुद ये खुलासा किया था कि वह ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी, लेकिन अब वह फिल्म की लीड स्टारकास्ट से जुड़ गए हैं।

23 साल पहले ‘हेरा फेरी’ ने जीता था फैंस का दिल

गौरतलब है कि इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई हेरा फेरी थी, जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और फिर साल 2006 में इसका सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। अब फैंस ‘हेरा फेरी 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Ganapath Teaser Out : टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का टीजर रिलीज़, एक्शन करते दिखें एक्टर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox