होम / Fukrey 3 First Look Out: फुकरे 3 की रिलीज डेट का ऐलान, फर्स्ट लुक भी आया सामने

Fukrey 3 First Look Out: फुकरे 3 की रिलीज डेट का ऐलान, फर्स्ट लुक भी आया सामने

• LAST UPDATED : January 24, 2023

इंडिया न्यूज,(Fukrey 3 First Look Out): लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे 3 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म का फैंस काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म के मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। एक बार फिर फुकरे की टीम दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है। पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फुकरे 3 जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जन्माष्टमी के मौके पर फुकरे 7 सितंबर 2023 को 3 सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जल्द ही रिलीज होगी फुकरे 3

फुकरे में एक बार फिर पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है। फुकरे फ्रैंचाइजी से ही मृगदीप को लोकप्रियता मिली थी। इससे पहले वे रूही फिल्म का राइटिंग वर्क भी संभाल चुके हैं। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया गया है। फुकरे फिल्म का पहला पार्ट साल 2014 में रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसी के आधार पर मेकर्स ने अपनी फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म रिलीज की। इसी तरह अब इसकी तीसरी फिल्म भी आने वाली है।

जन्माष्टमी पर एंटरटेनमेंट का धमाका

फ्रैंचाइज़ी ने चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन जैसे कुछ सबसे पसंदीदा और प्रतिष्ठित ऑन-स्क्रीन किरदार दिए हैं, जो फुकरे 3 में पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट की सह-स्थापना फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने की थी। उन्होंने ZNMD, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। हाल ही में प्रोडक्शन हाउस सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।

यह भी पढ़ें : Film ‘Bholaa’ Second Teaser : रिलीज हुआ फिल्म ‘भोला’ का दूसरा टीजर, जबरदस्त एक्शन करते नजर आए अजय देवगन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox