HTML tutorial
होम / Gadar 2 Shooting Completed: गदर 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है, सेट से लीक हुआ फिल्म के आखिरी शूट का वीडियो

Gadar 2 Shooting Completed: गदर 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है, सेट से लीक हुआ फिल्म के आखिरी शूट का वीडियो

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज,(Gadar 2 Shooting Completed): पंजाब के बेटे और फिल्म स्टार सनी देओल की अपकमिंग फिल्म गदर 2 को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। यह फिल्म सुपरस्टार सनी देओल अभिनीत 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का सीक्वल है। जिसमें एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह के किरदार में दर्शकों के बीच पहुंचेंगे। निर्देशक अनिल शर्मा फिल्म का दूसरा भाग भी बना रहे हैं। यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म के दूसरे भाग में सनी देओल के साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल नजर आएंगी। सकीना का किरदार कौन निभाने जा रहा है। वहीं, उनके बेटे का किरदार डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा निभाएंगे। इस फिल्म के ऐलान के साथ ही लोगों में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है। जिसकी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। गदर 2 के शूटिंग सेट से एक वीडियो और सनी देओल की डायरेक्टर अनिल शर्मा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ये गदर 2 के शूटिंग सेट से निकली है। जो कि फिल्म की शूटिंग के आखिरी सीन की शूटिंग है. ये वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप इसे यहां देख सकते हैं।

इस दिन रिलीज होगी गदर 2

बता दें कि फिल्ममेकर्स पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि उनकी फिल्म गदर 2 की शूटिंग इसी साल 11 अगस्त 2023 के दिन रिलीज होगी। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल पाकिस्तान जाकर हिंदुस्तान के नाम का झंडा फहराने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गदर 2 में तारा सिंह अपने बेट के लिए पाकिस्तान जाएगा। इतना ही नहीं, फिल्म के जारी हुए फर्स्ट लुक पोस्टर में सनी देओल हाथ में हथौड़ा लेते दुश्मनों को ठिकाने लगाने के लिए तैयार दिख रहे हैं। फिल्म के पोस्टर्स ने अभी से ही फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ा दिया है। तो क्या आप इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Karthik Aryan injured: लाइव शो में घायल हो गए थे कार्तिक आर्यन, उनके पैर में गंभीर चोट लगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox