होम / गुजरात हाईकोर्ट ने दी खान को राहत, फिल्म प्रमोशन के दौरान हुआ था हादसा

गुजरात हाईकोर्ट ने दी खान को राहत, फिल्म प्रमोशन के दौरान हुआ था हादसा

• LAST UPDATED : April 28, 2022

गुजरात हाईकोर्ट ने दी खान को राहत, फिल्म प्रमोशन के दौरान हुआ था हादसा

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Bollywood News : बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह शाहरूख खान (Shahrukh khan) को गुजरात हाईकोर्ट (Gujarat High Court) ने वर्ष 2017 में आई रईस फिल्म के प्रमोशन के दौरान रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मच गई थी। जिसके बाद एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।क्योंकि भगदड़ के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। लेकिन कोर्ट गुजरात हाईकोर्ट ने मामले में शाहरूख खान को मामले में राहत दी है।

कोर्ट ने की समन रद्द करने की मांग

न्यायाधीश निखिल करिएल ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए कहा की मामले में शाहरुख खान की तरफ से कोई लापरवाही नहीं थी। न्यायाधीश ने शाहरुख की याचिका को मान कर कोर्ट से जारी समन को रद्द करने की मांग की है।

वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर हुआ था हादसा

Bollywood News

शाहरूख खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली ट्रेन से जा रहे थे। अचानक इसी बीच जैसे ही ट्रेन वड़ोदरा रेलवे स्टेशन रूकी ता फैंस ने शाहरुख को देखने के लिए रेलवे स्टेशन पर बहुत भीड़ इक्ट्ठा हो गई। इस दौरान लोगों की जमा हुई भीड़ ने शाहरूख खान ने भीड़ के बीच कुछ स्माईली गेंदे और टी-शर्ट फैंस को देने के लिए फेंकने लगे इसी दौरान लोगों के बीच भगदड़ मच गई और एक दूसरे से हाथापाई शुरू हो गई।

मौके पर भगदड़ को संभालने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया। इसी भगदड़ के दौरान एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। इस सब भगदड़ को संभालने में एक पुलिसकर्मी भी बेहोश गया था।

(Bollywood News)

यह भी पढ़ें : नई फिल्म ‘मेजर’ की रिलीज डेट जारी, जानिए कब होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox