होम / Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein : दुर्घटना के अगले दिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ की टीम काम पर लौट आई

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein : दुर्घटना के अगले दिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ की टीम काम पर लौट आई

• LAST UPDATED : March 11, 2023

इंडिया न्यूज,(Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Stars Back To Work): स्टार प्लस का ब्लॉकबस्टर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ पिछले दो सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। शो में कई उतार-चढ़ाव भी आए हैं, जिससे आयशा सिंह और नील भट्ट का यह शो भी लोगों के निशाने पर रहा। लेकिन बीते दिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर आग लग गई, जिससे आधे से ज्यादा सेट जलकर खाक हो गया। इससे न सिर्फ स्टार्स बल्कि फैन्स भी मायूस हो गए। हालांकि, सेट जल जाने के बाद भी टीम ने हार नहीं मानी और अगले ही दिन काम शुरू कर दिया। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें आयशा और आरिया समेत टीम के कई सदस्य काम करते नजर आ रहे हैं।

आयशा सिंह ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की, जिसमें वह मेकअप रूम में नजर आईं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुस्कुराओ और मजबूत रहो। इस शो को यूं ही चलना चहिए।” आरिया सकारिया ने भी मेकअप रूम से फोटो शेयर की। वह हाथ में स्क्रिप्ट लिये शीशे के सामने पोज देती नजर आईं। आरिया ने फोटो साझा करते हुए लिखा, “हम मजबूत हैं और वापिस जरूर लौटेंगे।”

दूसरी जगह शुरू हुई ‘गुम है किसी के प्यार में’ की शूटिंग

‘गुम है किसी के प्यार में’ की शूटिंग से जुड़ी एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें टीम काम में लगी नजर आई। इस फोटो को साझा करते हुए एक फैन ने लिखा, “ऐसा लग रहा है कि टीम ने दूसरा सेट ले लिया है। यूं ही मजबूत रहना टीम।” ‘गुम है किसी के प्यार में’ की टीम से बयान दिया गया कि कास्ट और क्रू सभी सुरक्षित हैं।

लेकिन शो का आधे से ज्यादा सेट जल चुका है. इससे जुड़ी फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें चारों तरफ सिर्फ मलबा ही मलबा नजर आ रहा है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट से वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आग काफी भीषण थी। इसने ‘अजूनी’ और ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ के सेट को भी चपेट में ले लिया था।

‘गुम है किसी के प्यार में’ की टीम को सपोर्ट कर रहे हैं फैंस

‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुए इस हादसे के बाद फैंस ने भी टीम का ढांढस बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने ट्वीट कर जाहिर किया कि वे हर मुश्किल घड़ी में उनके साथ हैं।

यह भी पढ़ें : Ram Charan meets Priyanka Chopra : प्री-ऑस्कर्स पार्टी से पहले प्रियंका चोपड़ा के घर पहुंचे राम चरण

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox