होम / Hardik-Natasha Wedding: हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में नताशा के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी, 2 साल का बेटा भी मौजूद

Hardik-Natasha Wedding: हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में नताशा के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी, 2 साल का बेटा भी मौजूद

• LAST UPDATED : February 15, 2023

इंडिया न्यूज,(Hardik-Natasha Wedding): झीलों की नगरी उदयपुर में वैलेंटाइन डे पर यानी 14 फरवरी को भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक से शादी की। शादी समारोह में शिरकत करने क्रिकेट और उद्योग जगत की नामचीन हस्तियां मंगलवार को उदयपुर पहुंचीं। लेकिन आज यानि बुधवार 15 फरवरी को दोनों हिंदू धर्म के अनुसार शादी करेंगे।

हार्दिक पंड्या ने शादी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तस्वीरों में नताशा व्हाइट गाउन में और हार्दिक ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि शादी में उनका 2 साल का बेटा भी शामिल हुआ। नताशा एक्ट्रेस और मॉडल हैं और सर्बिया की रहने वाली हैं।

तीन दिन चलेंगी शादी की रस्में

 

शादी की रस्में 13 फरवरी से शुरू हुई थीं, जो 16 फरवरी तक चलेंगी। शादी की थीम पूरी तरह से व्हाइट रखी गई थी। दुल्हन के तौर पर नताशा ने व्हाइट गाउन पहना था। मेंहदी, संगीत और हल्दी जैसे प्री वेडिंग फंक्शंस 13 फरवरी की शाम से ही शुरू हो गए थे।

2020 में की थी पहली शादी

हार्दिक और नताशा ने इस बार ईसाई धर्म के रीति-रिवाजों के साथ शादी की है। उन्होंने इससे पहले मई 2020 में पहले कंप्लीट लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। इस बार वह उदयपुर में एक ग्रैंड शादी करेंगे। हार्दिक और नताशा का एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य है।

हार्दिक को अपने परिवार के साथ सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां से वह उदयपुर आए थे। हार्दिक की शादी में ईशान किशन भी उदयपुर पहुंचे हैं। भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन ने अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी और उदयपुर के महलों की पिक्चर शेयर की है । इस स्टोरी के कैप्शन में ईशान ने लिखा #HPwedsNATS इसमें HP का अर्थ हार्दिक पांड्या है और NATS का अर्थ नताशा स्टैनकोविच है।

पहले से था धूमधाम से शादी करने का विचार

हार्दिक और नताशा के एक करीबी ने मीडिया को बताया, ‘दोनों ने कोर्ट में शादी की थी, सब कुछ बहुत जल्दबाजी में हो गया था। उनके दिमाग में काफी पहले से एक ग्रैंड वेडिंग करने का विचार था। अब वो इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।’

हार्दिक पांड्या ने 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। हार्दिक टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं और अपने खेल से टीम को कई मैच भी जिता चुके हैं। उन्हें टीम इंडिया के अगले कप्तान के तौर पर भी देखा जा रहा है। वे IPL टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं।

यह भी पढ़ें : Samantha Ruth Prabhu : समांथा रुथ प्रभु ने पलानी मुरूगन मंदिर की चढ़ी 600 सीढ़िया, कपूर जलाते हुए मन्नत मांगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox