Categories: मनोरंजन

IB71 Teaser Out : अंडरकवर एजेंट बनकर देश को बचाने निकले विद्युत जामवाल, ‘आईबी71’ का लॉन्च हुआ टीजर

इंडिया न्यूज़,(IB71 Teaser Out ): विद्युत जामवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्शन हीरो हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और खतरनाक एक्शन से फैन्स को हैरान तो किया ही है, लेकिन अब वह नई फिल्म IB71 में एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। विद्युत जामवाल ने अपकमिंग फिल्म आईबी 71 का टीजर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

विद्युत जामवाल ने शेयर किया फिल्म का टीजर

विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘IB71’ के टीजर की एक झलक दिखाई है। इसमें देखा जा सकता है कि विद्युत जामवाल ने पाकिस्तान के खिलाफ एक सीक्रेट मिशन का प्लान तैयार किया है। वहीं, टीजर में अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित है।

कॉन्फिडेंशियल मिशन पर निकले विद्युत जामवाल

आईबी 71 फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने कैप्शन में लिखा, ‘इंडिया का सबसे कॉन्फिडेंशियल मिशन, जिसने हमें 1971 के वॉर में जीत दिलाई।’ इस फिल्म के नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर संकल्प रेड्डी हैं, जो इससे पहले साल 2017 में गाजी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। टीजर के अलावा विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है।

फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी विद्युत जामवाल

दिलचस्प बात यह है कि विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो के बैनर तले फिल्म IB71 का सह-निर्माण भी किया है। इसके अलावा टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अब्बास सैय्यद फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म की कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है। यह फिल्म 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें : Anthem Song Out : ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का एंथम सॉन्ग हुआ रिलीज, सिंगर ए आर रहमान ने अपनी जादुई आवाज में गाया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते…

59 mins ago