होम / Indian Couture Week: मलाइका अरोड़ा हरे और काले रंग की आउटफिट में रैंप वाक करती नज़र आयी

Indian Couture Week: मलाइका अरोड़ा हरे और काले रंग की आउटफिट में रैंप वाक करती नज़र आयी

• LAST UPDATED : July 28, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): इंडियन कॉउचर वीक के चौथे दिन मलाइका अरोड़ा डिजाइनर जोड़ी रोहित गांधी और राहुल खन्ना के डिज़ाइन की हुई गाउन में क्वीन नज़र आ रही थी। डिजाइनर जोड़ी द्वारा तैयार गहरे हरे और काले रंग की शानदार ड्रेस मलाइका को खूब भा रही थी। न्यूड, डेवी मेकअप के साथ मलाइका ने रैंप पर शोस्टॉपर के रूप में कदम रखा।

क्लोथिंग विक के चौथे दिन की पेशकश

malaika arora instagram transparent dress photos, इतने बोल्ड कपड़े पहन रैंप  वॉक करने पहुंची मलाइका अरोड़ा, जिसने देखा उसके छूट गए पसीने - malaika arora  looks hot in black see through ...

रोहित गांधी और राहुल खन्ना ने चल रहे क्लोथिंग विक के चौथे दिन कला और वास्तुकला से प्रेरित वस्त्र पेश किए। गाउन, टक्सीडो और भारतीय फॉर्मल की एक श्रृंखला को प्रदर्शित करते हुए, राहुल गांधी और रोहित खन्ना ने कला और ज्यामिति के कॉम्बिनेशन से अपने लेटेस्ट कलेक्शन के साथ कलेक्शन की दुनिया में कदम रखा।

भारतीय संगीत में भी पहनी जा सकती है ये ड्रेस

इतने बोल्ड कपड़े पहन रैंप वॉक करने पहुंची मलाइका अरोड़ा, जिसने देखा उसके  छूट गए पसीने - malaika arora looks hot in black see through dress for ramp  walk - Navbharat Times

इस कलेक्शन में, रोहित और राहुल ने ऐसे क्यूरेट किए हुए कपड़े पहने जिन्हें आसानी से भारतीय संगीत पर पहना जा सकता है और अगर आप वियना के ऐतिहासिक बॉलरूम में घूमने जा रहे हैं तो अगले दिन बॉल गाउन के रूप में इसे वियर कर सकते हैं! दोनों ने पैटर्न में सटीक तकनीकों के साथ नाटकीय कपड़ों का संयोग किया।

रोहित और राहुल ने इस कलेक्शन को ‘फिबोनाची’ का नाम दिया और नग्न ट्यूल, ब्रीज़ी ऑर्गेनाज़ा और शानदार मखमली में मिश्रित रूप से अलंकृत कढ़ाई पेश की। उन्होंने नीले, ग्रे, मूंगा, चूल्हा और चैती के स्पेक्ट्रम पर धातु की चमक और परछाई का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें : शमशेरा फिल्म फ्लॉप होने पर डायरेक्टर करण मल्होत्रा का छलका दर्द, कहा – मैं नफरत और गुस्सा नहीं संभाल पाया

ड्रेस तैयार करने में लगे 1,800-2,000 घंटे

Indian Couture Week: Malaika Arora owns the ramp like a queen in see-through  outfit

राहुल खन्ना ने ड्रेस के बारे में बताते हुए कहा, “इस कलेक्शन के हर टुकड़े को हाथ से बनाया गया है, जिसे बनाने में 1,800-2,000 घंटे लगे।
रोहित गांधी ने कहा, हम एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं, “मलाइका से बेहतर क्लॉथ की पेशकश करने के लिए इससे बेहतर कलेक्शन नहीं हो सकता था।”

प्लस साइज मॉडल साक्षी सिंधवानी ने भी किया रैंप वॉक

malaika arora instagram transparent dress photos, इतने बोल्ड कपड़े पहन रैंप  वॉक करने पहुंची मलाइका अरोड़ा, जिसने देखा उसके छूट गए पसीने - malaika arora  looks hot in black see through ...

इंडियन कॉउचर वीक का अंत रविवार को डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा अपना लेटेस्ट कलेक्शन पेश करने के साथ होगा। इससे पहले दिन में अदिति राव हैदरी ने अंजू मोदी के लिए वॉक की। गुरुवार शाम को, डिजाइनर डॉली जे और सुनीत वर्मा अपने वस्त्रों की पेशकश करेंगे।
दो साल में यह पहली बार है जब इंडियन कॉउचर वीक के लिए कोई फिजिकल इवेंट आयोजित किया जा रहा है। इससे पहले, COVID-19 के कारण फैशन वीक ऑनलाइन होने लगा था।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने ऐसे किया अपनी ‘शहजादी’ कृति सैनन को विश

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox