होम / Bollywood: टाइगर और दिशा पटानी के ब्रेकअप की अफवाहों पर बोले जैकी श्रॉफ

Bollywood: टाइगर और दिशा पटानी के ब्रेकअप की अफवाहों पर बोले जैकी श्रॉफ

• LAST UPDATED : July 28, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलिवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने रिशते को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन आज-कल इनके ब्रेक-अप होने की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इनके ब्रेक-अप की अफवाहों ने इनके फैंस को चिंतित कर दिया है। इन दोनों को अक्सर कई बार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को हाइप करते हुए देखा जाता है और अक्सर उन्हें शहर में भी साथ देखा जाता है।

Bollywood

अब, दिशा और टाइगर के ब्रेक अप की अफवाहों के बीच, जैकी श्रॉफ ने एक प्रकाशन के लिए अपने बंधन के बारे में बात की। इनके रिशते को लेकर फैल रही अफवाहों को लकर टाइगर के पिता और वरिष्ठ अभिनेता ने बताया है कि उन्होंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है। हालांकि, उन्होंने अपने बेटे के निजी जीवन पर टिप्पणी करने से परहेज किया। (Bollywood)

टाइगर और दिशा है अच्छे दोस्त: जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि, मैने अपने बेटे टाइगर और दिशा की ब्रेक-अप को लेकर फैल रही अफवाह को लेकर बात कि है। जैकी श्राफ ने कहा कि वे दोस्त हैं और उन्होंने उन्हें कई बार एक साथ घूमते देखा है। हालाँकि, उन्होंने कहा कि वह टाइगर के जीवन पर नजर नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा, वें (टाइगर और दिशा) हमेशा अच्छे दोस्त रहे हैं और अब भी दोस्त हैं। मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है।

Bollywood

ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं। यही आखिरी चीज है जो मैं करना चाहता हूं, जैसे उनकी निजता का उल्लंघन करना। लेकिन मुझे लगता है कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं। वे काम के अलावा एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं।

टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ सीनियर श्रॉफ ने आगे बताया कि वे अपने जीवन के बारे में कैसे जाते हैं, यह दिशा और टाइगर दोनों पर निर्भर करता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह और उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ दिशा के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करती हैं।

क्या दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ हो गए अलग?

हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि टाइगर और दिशा 6 साल साथ रहने के बाद अलग हो गए हैं। रिपोर्ट ने एक करीबी दोस्त को एक स्रोत के रूप में उद्धृत किया जिसने उन्हें सूचित किया कि युगल अब साथ नहीं है। सूत्र ने प्रकाशन को बताया कि टाइगर अभी अपने काम में व्यस्त है और वह अपने रिशते को लेकर इस बारे में अभी ज्यादा नहीं बोल रहे है। (Bollywood)

रिपोर्ट के अनुसार, दिशा और टाइगर पिछले एक साल से साथ थे और पिछले कुछ महीनों में कथित रूप से अलग हो गए। जबकि दिशा और टाइगर ने अपने रिशते को लेकर अभी किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है, उनके फैंस निश्चित रूप से उनके बारे में चिंतित हैं।

Bollywood

यह भी पढ़ें : शमशेरा फिल्म फ्लॉप होने पर डायरेक्टर करण मल्होत्रा का छलका दर्द, कहा – मैं नफरत और गुस्सा नहीं संभाल पाया

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox