होम / Jacqueline Fernandez Visits Mata Vaishno Devi Temple : माता वैष्णो देवी के मंदिर में दर्शन करने पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, माथे पर टीका और चुन्नी लगाए नजर आईं एक्ट्रेस

Jacqueline Fernandez Visits Mata Vaishno Devi Temple : माता वैष्णो देवी के मंदिर में दर्शन करने पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, माथे पर टीका और चुन्नी लगाए नजर आईं एक्ट्रेस

• LAST UPDATED : January 5, 2023

इंडिया न्यूज, (Jacqueline Fernandez reached Mata Vaishno Devi temple): बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज नए साल के मौके पर माता वैष्णो के दरबार में मत्था टेकने पहुंचीं। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह वैष्णो देवी के मंदिर में नजर आ रही हैं। मालूम हो कि साल 2022 जैकलीन के लिए काफी बुरा साबित हुआ। गैंगस्टर सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसने के बाद से जैकलीन सुर्खियों में हैं।

माथे पर लगाया टीका और गले में पहनी माता की चुन्नी

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैकलीन फर्नांडिस सफेद रंग के स्वेटर में नजर आ रही हैं। उन्होंने माथे पर टीका लगाया हुआ है और गले में मां की चुन्नी रखी हुई है। माता के दरबार में जैकलीन भक्ति के रंग में रंगी नजर आईं। उन्होंने वैष्णो देवी के दरबार के प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

जैकलीन ने वापस ली विदेश जाने वाली याचिका

बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ दिनों पहले विदेश जाने की याचिका दायर की थी, लेकिन पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के दौरान उन्हें इजाजत देने से इनकार कर दिया. कोर्ट ने कहा कि पहले आरोप तय होने दीजिए। इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश जाने की याचिका वापस ले ली थी।

जैकलीन फर्नांडिस की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार सर्कस में देखा गया था, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ काम किया था। इससे पहले वह अक्षय कुमार के साथ राम सेतु में नजर आई थीं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं। जैकलीन फर्नांडीज की कई फिल्में लाइन में हैं, जिनमें ‘क्रैक’, ‘हीरा हारा वीरा मल्लू’ और ‘किक 2’ शामिल हैं, जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

यह भी पढ़ें : Sakat Chauth 2023: इस दिन मनाया जाएगा सकट चौथ का व्रत, जाने शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox