Categories: मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडिस का लेटेस्ट फोटोशूट, फैंस कर रहे जमकर कमैंट्स

इंडिया न्यूज, Jacqueline News : (Jacqueline Latest Photoshoot Viral)बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस में मानी जाने वाली जैकलीन फर्नांडिस हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। यह फोटोशूट उनके फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

पिच कलर की ड्रेस मे क्यूट पोज़ दे रही जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandes Latest Photoshoot

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसमे एक्ट्रेस पिच कलर की ड्रेस पहने नज़र आ रही है। एक्ट्रेस ने एक हाथ ने ब्रेसलेट और दूसरे हाथ में घड़ी पहनी हुई है। पिच कलर की ड्रेस के साथ जैकलीन फर्नांडिस ने हाई हील्स पहने हुए है और बालों को खुला रखा हुआ है। मेकअप की बात की जाए तो न्यूड मेकअप में कम्पलीट लुक दे रही है।

साल 2009 में, उन्होंने अलादीन के साथ शुरुआत की और तब से बॉलीवुड वर्ल्ड में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगो के दिलो में राज कर रहीं है ।

जैकलीन फर्नांडिस का परिचय

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज का जन्म बहरीन में श्रीलंकाई, कनाडाई और मलेशियाई मूल के एक बहुजातीय यूरेशियन परिवार में हुआ था । साल 2009 में भारत में मॉडलिंग असाइनमेंट के चलते उन्होंने फिल्म अलादीन के लिए सफलतापूर्वक ऑडिशन दिया था , जिसने उनके अभिनय की शुरुआत की। जैकलीन फर्नांडीज की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर मर्डर 2 (2011) के साथ उनकी पहली हिट फिल्म थी।

ये भी पढ़े : आज का कोरोना अपडेट, भारत में सामने आये 2487 नए मामले  

उनकी लोकप्रियता और आय के कारण, वह 2013 में फोर्ब्स इंडिया में सेलिब्रिटी 100 की सूची में दिखाई दीं । जैकलीन फर्नांडीज विकी, ऊंचाई, वजन, आयु, प्रेमी, परिवार, पति, जीवनी, तथ्य और अधिक देखें।

फैंस कर रहे जमकर कमेंट की बौछार

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकी है। जैकलीन फर्नांडिस को साल 2010 में बेस्ट डेब्यू अभिनत्री का अवार्ड मिला था। फिल्मों के साथ साथ जैकलीन एल्बम सांग्स में भी काफी हिट हुई। जैकलीन फर्नांडिस इस फोटोशूट में बेहद क्यूट दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में जैकलीन फर्नांडिस हॉट लुक देती नज़र आ रही है। । उनके फैंस ने तस्वीरें देख कर जमकर कमेंट किए। कुछ ही समय में जैकलीन फर्नांडिस इन तस्वीरों में लाखों कमेंट्स हो गए।

ये भी पढ़े : सपना चौधरी के इस नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई खूब धूम

Connect With Us : Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Sonipat News :सोनीपत जिला के गांव पिपली स्थित राजकीय महाविद्यालय में…

2 hours ago

Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा

भाजपा प्रत्याशी ने 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की…

2 hours ago

Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?

आम आदमी पार्टी का दीपक अब बुझ चुका है, ये हरियाणा में आकर क्या उजाला…

3 hours ago