होम / Jhoome Jo Pathan Song First Look Out: फिल्म पठान का दूसरे गाना ‘झूमे जो पठान’ का फर्स्ट लुक जारी

Jhoome Jo Pathan Song First Look Out: फिल्म पठान का दूसरे गाना ‘झूमे जो पठान’ का फर्स्ट लुक जारी

• LAST UPDATED : December 20, 2022

इंडिया न्यूज,(Jhoome Jo Pathan Song First Look Out): शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ अपने ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ की दुनिया में धूम मचा रहा है। गाने में दीपिका का सिजलिंग अंदाज पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है। इसी कड़ी में फिल्म का दूसरा गाना ‘झूम जो पठान’ धमाल मचाने वाला है। इस गाने का पोस्टर रिलीज होते ही चर्चा का विषय बन गया है।

‘झूमे जो पठान’ गाने का पोस्टर आउट

‘झूम जो पठान’ गाने के पोस्टर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। जहां दीपिका सिल्वर बूट्स के साथ स्लीवलेस टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। तो वहीं किंग खान शर्ट के बटन खोल हाथ फैलाए डैपर लुक में नजर आ रहे हैं। गाने का ये पोस्टर फैंस के होश उड़ा रहा है। यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है।

ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में सीक्रेट एजेंट के किरदार में देखे जाएंगे। वहीं जॉन अब्राहम का फिल्म में नेगेटिव रोल देखने को मिलेगा। साथ ही दीपिका भी एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। मूवी ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Film Kuttey Trailer Release: अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म कुत्ते का दमदार ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर ट्रेलर

यह भी पढ़ें: Ram Charans Zebra Print Shirt Cost: राम चरण ने पहनी जेब्रा प्रिंट की शर्ट, कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox