Categories: मनोरंजन

Jio Studios Grand Event: मुंबई में जियो स्टूडियोज ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया, इन सितारों ने शिरकत की

इंडिया न्यूज़,(Jio Studios Grand Event held in Mumbai): मुंबई में जियो स्टूडियोज की ओर से बुधवार को एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया। इस दौरान ग्रैंड इवेंट में कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत की जैसे ऋतिक रोशन, डायरेक्टर आदित्य धर, यामी गौतम, कृति सेनन, आमिर खान और कई और स्टार्स ने इवेंट में शिरकत की।

इस इवेंट के दौरान Jio Studios ने 100 नई फिल्मों के आने की घोषणा की, जिसमें बड़े सितारे, शीर्ष फिल्म निर्माता, नए अभिनेता और OTT प्लेटफॉर्म जो नए अभिनेताओं को डेब्यू का मौका दे रहे हैं, वे सभी इस कार्यक्रम में मौजूद थे और यह खबर दुनिया के साथ-साथ यह उन प्रशंसकों के लिए भी खुशी की बात है जो दिल से मनोरंजन पसंद करते हैं।

आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स की दिखाई गई झलक

इस एंटरटेनमेंट के धमाकें में रोमांस, थ्रिलर, ड्रामा और लव स्टोरी की कई कहानियां जोड़ी हुई हैं। वही जियो स्टूडियोज ने अपने अपकमिंग फिल्मों की एक झलक दिखाते हुए आने वाले प्रोजेक्ट्स की घोषणा भी की हैं। इस घोषणा के लिए जियो स्टूडियोज ने एक ट्रेलर को लॉन्च किया और इसके कैप्श्न में लिखा, “अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए, भारत का सबसे बड़ा कंटेंट क्रिएटर जियो स्टूडियोज लेकर आ रहा है 100 कहानियां, उन बड़े सितारों, टॉप फिल्ममेकर्स के साथ जो आज से पहले आपने नहीं देखी होंगी, इसके अलावा न्यू टैलेंटेड एक्टर्स भी यहां दिखेंगे।

इन बॉलीवुड सितारों ने लिया इवेंट में हिस्सा

इस शानदार इवेंट में कई सितारों ने शिरकत की जिसमें आमिर खान, कृति सेनन, ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, नेहा धूपिया और उनके पति, वरुण धवन, सानिया मल्होत्रा, अभिषेक बच्चन, हुमा कुरैशी, शनाया कपूर शामिल थें। इसके साथ ही आर माधवन, अनिल कपूर, जेनिफर विंगेट, मनीष मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, टाइगर श्रॉफ, रकुल प्रीत सिंह इनके अलावा भी कई सितारें और भी शामिल रहें।

2025 में स्त्री टू और भेड़िया टू होगी रिलीज

स्त्री दो जिसमें श्रद्धा कपूर राजकुमार रॉय अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बैनर्जी अभिनय करते हैं उसके दूसरे भाग का ऐलान हो चुका है यह फिल्म 2025 में रिलीज की जाएगी इसके अलावा वरुण धवन की भेड़िया जिसमें कृति सेनन के साथ नज़र आई थी उसके सीक्वल की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है फिल्म कभी सन 2025 में बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें : Prayagraj: प्रयागराज के सीजेएम ने अतीक अहमद की पुलिस रिमांड की मंजूर, 4 दिन की पूछताछ के बाद फिर कोर्ट में पेशी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Mandi News : धान और बाजरा की चल रही खरीद के लिए किसानों को इतने..करोड़ रुपए का किया भुगतान 

अब तक 41,07,115 मीट्रिक टन धान मंडियों में पहुंचा, 38,54,881 मीट्रिक टन की हो चुकी…

1 hour ago

Indian-Origin German MP Rahul Kumar सहित प्रतिनिधिमंडल ने किया पुलिस मुख्यालय का दौरा, जानिए किन चुनौतियों पर हुई चर्चा 

हरियाणा पुलिस की उत्कृष्ट कार्यप्रणाली तथा बेस्ट प्रैक्टिसेज के बारे में जानकारी की प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय…

1 hour ago

Cleanliness Survey Ranking में हरियाणा को टॉप रैंकिंग में लाना लक्ष्य, क्या है सरकार की सॉलिड प्लानिंग ?

मुख्यमंत्री ने जिला नगर आयुक्तों और नगर निगम आयुक्तों के साथ की अहम बैठक अधिकारियों…

1 hour ago