होम / Jogira Sara Ra Ra Trailer : नवाजुद्दीन सिद्द्की और नेहा शर्मा की जोगीरा सारा रा रा ट्रेलर रिलीज

Jogira Sara Ra Ra Trailer : नवाजुद्दीन सिद्द्की और नेहा शर्मा की जोगीरा सारा रा रा ट्रेलर रिलीज

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Jogira Sara Ra Ra Trailer Release, दिल्लीअपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेहा शर्मा के साथ धमाल मचाने के लिए कमर कस ली है। अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा शर्मा भी ट्रेलर में अपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जुगाड़ लगाते हुए साफ देखा जा सकता है कि वो कैसे अपना जुगाड़ फिट कर रहे हैं। इसी के साथ नेहा शर्मा बेहद चंचल लड़की के रोल में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि नेहा शर्मा नवाजुद्दीन से शादी करने के लिए पीछे पड़ी है, जबकि नवाजुद्दीन उतना ही पीछे हट रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि ये मूवी दर्शकों को जी भर के गुदगुदाने वाली है।

फिल्म की स्टारकास्ट

कुशन नंदी के द्वारा डायरेक्टर ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘जोगी प्रताप’ के रोल में जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ नेहा शर्मा ‘डिंपल’ के किरदार में दिखेंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती भी अपने काम दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 12 मई को फिल्मी पर्दे पर व्यूर्स के लिए रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Political use of religious: धार्मिक नाम-अर्थ और प्रतीकों का राजनीतिक उपयोग रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में डाली गई याचिका वापस!

यह भी पढ़ें : Justice Suryakant: भारत मध्यस्थता और विवाद समाधान के लिए पसंदीदा स्थान बन रहा है: जस्टिस सूर्यकांत

यह भी पढ़ें : Asaram Bapu : राजस्थान हाईकोर्ट से आसाराम बापू को मिली जमानत

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: