होम / Siddharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में पहुंची जूही चावला, जैसलमेर एयरपोर्ट पर हुई सपोर्ट

Siddharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में पहुंची जूही चावला, जैसलमेर एयरपोर्ट पर हुई सपोर्ट

• LAST UPDATED : February 6, 2023

इंडिया न्यूज,(Juhi Chawla arrives at Siddharth-Kiara wedding): बॉलीवुड फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर में होने जा रही है। जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा लग गया है। फिल्मी सितारे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस ग्रैंड शादी में कई फिल्मी सितारे पहुंचे हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस जूही चावला का नाम भी जुड़ गया है। इस शादी में एक्ट्रेस जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ पहुंची हैं। जिसकी तस्वीरें जैसलमेर एयरपोर्ट से सामने आने लगी हैं। एक्ट्रेस जूही चावला की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों को आप यहां देख सकते हैं।

जूही चावला भी बनी सिद्धार्थ-कियारा की शादी की मेहमान

जूही चावला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही छाने लगीं। अदाकारा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में अदाकारा जूही चावला पहुंची हैं। जूही चावला ने इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट कलर का चेक वाला स्कार्फ पहना हुआ था। साथ ही एक्ट्रेस वेस्टर्न ड्रेस पहनकर यहां पहुंची।

अदाकारा की तस्वीरें जैसलमेर एयरपोर्ट से सामने आई हैं। जहां वो फिल्म स्टार सिद्धार्थ और कियारा की शादी में हिस्सा लेने पहुंची थीं। जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ पहुंची थीं।

कार में बैठते ही जूही चावला ने दिए पैप्स को पोज

जूही चावला फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए बेहद एक्साइटेड दिखीं। शादी में हिस्सा लेने के लिए सूर्यगढ़ पैलेस की ओर निकलते वक्त कार में बैठते ही पैप्स को पोज देती दिखीं। पहली दफा जूही चावला के बिजनेसमैन पति जय मेहता भी पैपराजी को जमकर पोज देते दिखे। उन्होंने कार के बाहर खड़े होकर तस्वीरें क्लिक करवाईं। जैसलमेर पहुंचने से पहले अदाकारा जूही चावला ने अपनी इंस्टास्टोरी से एक तस्वीर शेयर कर खुलासा किया था कि वो सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए निकल चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : Sidharth Kiara wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी में 10 देशों की 100 से ज्यादा स्पेशल डिश होंगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox