Categories: मनोरंजन

Justin Bieber Takes Break From World Tour: जस्टिन बीबर ने वर्ल्ड टूर से लिया ब्रेक, अब नहीं कर पाएंगे दिल्ली में परफॉर्म

इंडिया न्यूज, Justin Bieber Takes Break From World Tour: हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर कुछ समय पहले फेशियल पैरालिसिस का शिकार हो गए थे। कुछ समय बाद ही जस्टिन बीबर वर्ल्ड टूर करना शुरू कर दिया। अब सोशल मीडिया पर खबर सामने आयी है कि खराब सेहत के चलते उन्होंने अपने वर्ल्ड टूर को बीच में ही रोक दिया है उन्होंने एक नोट शेयर कर अपने फैंस को बताया। साथ ही उन्होंने साँझा किये इस नोट में अपने फैंस की दुआओं और सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया है।

6 लाइव कॉन्सर्ट का हेल्थ पर पड़ा असर

जस्टिन बीबर ने अपने नोट के जरिये बताया कि इस साल की शुरुआत में मैंने रामसे हंट सिंड्रोम के साथ अपनी लड़ाई के बारे में सबको बताया था। इस बीमारी की वजह से मेरा आधा चेहरा पैरालाइज्ड हो गया जिसकी वजह से मैं जस्टिस टूर के नॉर्थ अमेरिका कॉन्सर्ट को पूरा नहीं कर पाया। कुछ दिन आराम करने के बाद मैं डॉक्टर्स, फैमिली और टीम से बातचीत कर इस टूर को पूरा करने के लिए यूरोप गया। मैंने इस दौरान वहां 6 लाइव शोज किए जिसका मेरी हेल्थ पर काफी असर पड़ा।

यह भी पढ़ें : उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को करना पड़ा विरोध का सामना

टूर से ब्रेक लेने का फैसला

जस्टिन ने आगे बात करते हुए नोट में लिखा, ‘पिछले हफ्ते मैंने ब्राजील के लोगों को एंटरटेन किया और वहां पर रियो में रॉक परफॉर्म किया। पर स्टेज से बाहर आते ही मुझे बेहद ज्यादा थकावट महसूस होने लगी। तब मुझे एहसास हुआ कि अभी मुझे अपनी हेल्थ को प्रायोरिटी देनी चाहिए। इसलिए अब मैंने अपने सभी टूर से ब्रेक लेने का फैसला किया है। मुझे ठीक होने के लिए रेस्ट की जरूरत है। मैं हमेशा से इस शो और हमारे मैसेज को लेकर बेहद प्राउड महसूस करता हूं। आप सभी की दुआओं और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद।

18 अक्टूबर को दिल्ली में था परफॉरमेंस

जस्टिस बीबर वर्ल्ड टूर इस साल मार्च में लॉन्च हुआ था। इसमें उनके साउथ अमेरिका, एशिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूरोप में मार्च 2023 तक चलने वाले 70 शोज थे। जस्टिन का 18 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉरमेंस था। अगर जस्टिन की बात की जाए तो उन्होंने 13 साल की उम्र में फेम हासिल कर लिया था। उन्होंने ‘बेबी’ और ‘बिलीव’ जैसे कई हिट चार्टबस्टर्स दिए हैं।

यह भी पढ़ें : Aashiqui 3 Makers Said about Lead Actress Role: ‘आशिकी 3’ के मेकर्स ने फिल्म में रोल प्ले कर रही लीड एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

Connect With Us: Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Haryana New Government: नए मंत्रिमंडल गठन को लेकर बीजेपी में कवायद शुरू, विधायक दल की बैठक आज

भाजपा विधायक दल की बैठक में नए नेता का चुनाव किया जाएगा, जिसमें नायब सिंह…

6 mins ago

Gopal Kanda: नतीजों के बाद हार के कारणों पर कर रहे चर्चा, हलोपा सुप्रीमो ने लगाए चुनाव में गड़बड़ी के आरोप

चौधरी रणजीत सिंह, जो बिजली मंत्री हैं, उन्होंने भी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चुनाव हारने…

31 mins ago

Ratan Tata Passes Away: अलविदा कह गए टाटा के रत्न , फैक्ट्री की भट्ठी से की जीवन की शुरुआत ऐसा रहा इनका इतिहास

भारत को दुनिया में पहचान देने वाले रतन टाटा अलविदा कह गए लेकिन करोड़ों लोगों…

53 mins ago

Haryana Crime: ये कैसा अजीब मामला! 15 साल की लड़की 12 साल के लड़के को लेकर फरार, तीसरी बार घर से भागी

Haryana Crime: ये कैसा अजीब मामला! 15 साल की लड़की 12 साल के लड़के को…

1 hour ago

Margaret Alva Statement: ‘झूठी शेखी बघारना और…’,हरियाणा में कांग्रेस की हार पर बोलीं पूर्व प्रभारी मारग्रेट अल्वा

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर अब सभी नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू…

2 hours ago