होम / ‘Mrs India Beauty Pageant 2023’ : ज्योति अरोड़ा बनीं ‘मिसेज इंडिया 2023’ की विनर

‘Mrs India Beauty Pageant 2023’ : ज्योति अरोड़ा बनीं ‘मिसेज इंडिया 2023’ की विनर

• LAST UPDATED : March 19, 2023

इंडिया न्यूज, (Jyoti Arora winner of ‘Mrs India 2023’): ग्यारह साल से सुंदरता में विविधता का जश्न मनाते हुए ‘मिसेज इंडिया पेजेंट’ ने कई प्रतिभाशाली महिलाओं के सिर पर ताज पहनाया है। ‘मिसेज इंडिया पेजेंट’ भारतीय विवाहित महिला की सुंदरता, प्रतिभा, ग्लैमर और संस्कृति को प्रदर्शित करने का एक मंच है, जहां कई महिलाएं अपनी प्रतिभा से लाखों महिलाओं को प्रेरित करती हैं। इस साल यह इवेंट दिल्ली के एरोस होटल में आयोजित किया गया था, जहां ज्योति अरोड़ा ‘मिसेज इंडिया’ की विजेता बनीं।

ज्योति अरोड़ा बनीं ‘मिसेज इंडिया’

18 मार्च 2023 को आयोजित हुआ ‘मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट’ में एस्ट्रोलॉजर और फेंग शुई मास्टर ज्योति अरोड़ा ने क्लासिक कैटेगरी में ‘मिसेज इंडिया’ का खिताब अपने नाम किया। इस दौरान उनके सिर पर विनर का ताज सजाया गया। इस दौरान इवेंट में ‘मिसेज इंडिया’ की डायरेक्टर दीपाली फड़नीस, पूर्व क्वीन्स और रनिंग क्वीन्स के साथ स्पॉन्सर भी शामिल हुए।

इंटरनेशनल लेवल पर भारत का करेंगी प्रतिनिधित्व

‘’मिसेज इंडिया पेजेंट’ की डायरेक्टर दीपाली फडनीस ने भी इवेंट में एक अहम ऐलान किया। निर्देशक दीपाली ने बताया कि ‘मिसेज इंडिया’ की विजेता ज्योति अरोड़ा अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। वह ‘मिसेज एशिया इंटरनेशनल’ में एक क्लासिक प्रतिनिधि के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करती दिखाई देंगी।

कौन हैं ज्योति अरोड़ा?

ज्योति मीडिया इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। ज्योति ने भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम कमाया है। उनके ज्योतिष, टेरोकार्ड रीडर और फेंग शुई कार्यक्रम सभी राष्ट्रीय टेलीविजन चैनलों पर बहुत लोकप्रिय हैं। उनकी भविष्यवाणी राजनीति, खेल जगत या सिनेप्रेमियों पर बिल्कुल फिट बैठती है। ज्योति लड़कियों की शिक्षा में लड़कों को समान अधिकार देने में विश्वास रखती हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और 13 साल तक कॉर्पोरेट ऑफिस में काम किया है। बाद में ज्योति ने एक टैरोकार्ड रीडर और ज्योतिषी के रूप में अपना करियर बनाया।

यह भी पढ़ें : Kalkaji Temple : कालका जी मंदिर के पुजारी सुनील सन्नी ने नवरात्रों को लेकर कहीं बड़ी बातें

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox