Kalki 2898 AD Movie : ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स आफिस पर मचा रही धूम

10
Kalki 2898 AD Movie
‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स आफिस पर मचा रही धूम
  • फिल्म में प्रभास के साथ ही महानायक अमिताभ बच्चन, कमल हसन और दीपिका पादूकोण भी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kalki 2898 AD Movie : भारत में इन दिनों अभिनेता प्रभास की काफी चर्चा हो रही है। उनकी फिल्मों को देश से लेकर विदेशों तक हर जगह काफी सपोर्ट मिलता है। प्रभास के साथ जब फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हसन जैसे एक्टर्स का भी तड़का हो तो लगाव और भी ज्यादा बढ़ जाता है। इस बीच प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की पैन इंडिया फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स आफिस पर रिलीज हो चुकी है। पहले ही दिन उसे लोगों का काफी जबरदस्त प्यार मिला।

लोगों में देखा जा रहा जबरदस्त उत्साह

‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। लोग ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट की बुकिंग कर बॉक्स आफिस पर फिल्म देखने आ रहे हैं। बड़े पर्दे पर यह फिल्म पिछले काफी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। कमाल की बात यह रही कि रिलीज के साथ ही फिल्म के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा हैं।

अधिकतर आपने देखा होगा, जब कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो उसके कुछ सीन्स लीक होते रहते हैं। कभी-कभी तो पूरी फिल्म ही लीक हो जाती है। ‘कल्कि 2898 एडी’ के भी कुछ सीन्स लीक हुए हैं, वो फिल्म का बड़ा हिस्सा भी माने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास अपने हाथों से एक भारी सी चीज को रोकते दिख रहे हैं।

… प्रभास उड़कर दुश्मनों को निपटा रहे

आप वायरल हो रहे एक वीडियो में देख सकते हैं कि प्रभास सुपरमैन स्टाइल में उड़ते हुए अपने दुश्मनों को निपटाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक्स पर यूजर्स इस पिक्चर को ब्लॉकबस्टर बताते दिख रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी देखने के लिए मिल रहा है।