kangana Ranaut ने ‘तेजस’ रिलीज होने से पहले अयोध्या राम मंदिर के किए दर्शन

72
kangana Ranaut
अभिनेत्री कंगना रनौत

India News (इंडिया न्यूज), kangana Ranaut, अयोध्या: अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज से पहले बृहस्पतिवार को अयोध्या स्थित राम मंदिर के दर्शन किए और कहा कि यह मंदिर ‘‘हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा पवित्र तीर्थ स्थल’’ बनेगा। अभिनेत्री ने कहा कि आने वाली फिल्म तेजस शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म में रनौत भारतीय वायुसेना की पायलट की भूमिका निभा रही हैं। ‘तेजस’ के निर्देशक एवं लेखक सर्वेश मेवाड़ा हैं।

अयोध्या का राम मंदिर हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा पवित्र तीर्थ स्थान बनेगा

रनौत ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ईसाइयों के लिए वेटिकन सिटी का जो महत्व है, वैसे ही अयोध्या का राम मंदिर हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा पवित्र तीर्थ स्थान बनेगा। हम इसे इतना भव्य मंदिर बनते देखेंगे, जिसकी कामना हिंदू सदियों से करते रहे हैं। यह हमारे देश का भव्य प्रतीक और विश्व में सनातन संस्कृति की सुन्दर कड़ी बनेगा।’’

हमारी फिल्म ‘तेजस’ में भी इस मंदिर की अहम भूमिका

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी फिल्म ‘तेजस’ में भी इस मंदिर की अहम भूमिका है। यह फिल्म भारतीय वायुसेना पर आधारित है और हम (इसके रिलीज होने से पहले आशीर्वाद लेने) यहां आए हैं।’’ रनौत (36) ने मंदिर में दर्शन की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम’ पर भी साझा की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण बुधवार को स्वीकार किया। यह समारोह 22 जनवरी को होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : Shraddha Kapoor New Car : जानिए श्रद्धा कपुर ने इतने करोड़ की खरीदी कार

यह भी पढ़ें : Three of Us : अविनाश अरुण धावरे की ‘थ्री ऑफ अस’ 3 नवंबर को होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Big Screen Survey : 90 प्रतिशत भारतीय बड़े पर्दे पर फिल्म देखना पसंद करते हैं: सर्वेक्षण