होम / Kapil Sharma New Film : कपिल शर्मा ने नई फिल्म के लिए निर्देशक राज शांडिल्य से मिलाया हाथ

Kapil Sharma New Film : कपिल शर्मा ने नई फिल्म के लिए निर्देशक राज शांडिल्य से मिलाया हाथ

• LAST UPDATED : January 29, 2023

इंडिया न्यूज,(Kapil Sharma New Film): पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा’ के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। हर शनिवार और रविवार को आने वाले इस शो का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। कपिल शर्मा कॉमेडी शोज के अलावा कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि उनकी एक और फिल्म के लिए बातचीत चल रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा और निर्देशक राज शांडिल्य जल्द ही एक फिल्म के लिए साथ आएंगे।

कपिल शर्मा और राज शांडिल्य कर सकते हैं फिल्म

कपिल शर्मा और राज शांडिल्य की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों ‘कॉमेडी सर्कस’ के सेट पर साथ काम कर चुके हैं। वहीं, बातचीत के दौरान राज शांडिल्य ने खुलासा किया है कि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। वह और कपिल शर्मा लगातार एक-दूसरे के संपर्क में हैं और साथ में एक फिल्म करने की योजना बना रहे हैं। वे कुछ ऐसा लेकर आने की कोशिश कर रहे हैं जिसे पहले कभी आजमाया और देखा नहीं गया हो।

भूषण कुमार संग काम करने पर बोले राज शांडिल्य

बताते चलें राज शांडिल्य ने प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ काम करने को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि उनके कुछ कॉन्सेप्ट हैं जिन्हें भूषण कुमार प्रोड्यूस करना चाहते हैं। राज शांडिल्य ने ये भी बताया कि वे कुछ ऐसा प्रयोग करना चाहते हैं जिसे भारतीय सिनेमा ने पहले नहीं देखा हो।

कपिल शर्मा का फिल्मी करियर

गौरतलब है कि कपिल शर्मा इससे पहले भी हाथ आजमा चुके हैं। उनकी पहली फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ साल 2015 में रिलीज हुई थी। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ लोगों को पसंद नहीं आई। अब कपिल शर्मा डायरेक्टर नंदिता दास की फिल्म ‘ज्विगाटो’ में काम करते नजर आएंगे। यह फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें : Main Khiladi Song Teaser Out: रिलीज हुआ ‘मैं खिलाड़ी’ का टीजर, कमाल लग रही है अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की जोड़ी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox