मनोरंजन

kareena kapoor’s Birthday : करिश्मा कपूर ने अपनी “सबसे अच्छी बहन” करीना का जन्मदिन दिल को छू लेने वाले संदेश और बचपन की तस्वीरों के साथ मनाया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), kareena kapoor’s Birthday : करीना कपूर खान आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही है और इस अवसर पर प्रशंसकों और सहकर्मियों का स्नेह उमड़ रहा है। हार्दिक शुभकामनाओं के बीच उनकी बहन करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर बचपन की दुर्लभ तस्वीरें और एक मार्मिक जन्मदिन नोट साझा किया। बेबो के नाम से मशहूर करीना ने अपने उल्लेखनीय अभिनय और शानदार लुक से दो दशकों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है।

जैसे-जैसे यह दिन आगे बढ़ रहा है, मनोरंजन उद्योग के विभिन्न कोनों से प्यार और प्रशंसा के संदेश आ रहे हैं।
करिश्मा का अलग ही अंदाज रहा, क्योंकि उन्होंने अपने बचपन की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने अपने गहरे बंधन को व्यक्त करते हुए लिखा, हमेशा 4 से 44 तक साथ-साथ जश्न मनाया। सबसे अच्छी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आपसे बहुत प्यार।

करिश्मा की दिल को छू लेने वाली पोस्ट के अलावा, करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुद की जश्न मनाने वाली तस्वीरें साझा कीं। उन्हें बस इतना ही कैप्शन दिया, “जन्मदिन मना रही हूँ” और साथ में एक लाल दिल वाला इमोजी भी लिखा। इस पर साथी हस्तियों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थीं, जो उन्हें शुभकामनाएं भेजने वालों में सबसे पहले थीं। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक बेबो।”

हाल ही में करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे किए

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और करीना की करीबी दोस्त नताशा पूनावाला जैसी अन्य उल्लेखनीय हस्तियों ने भी अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ दीं। यह साल करीना के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में फिल्म उद्योग में 25 साल पूरे किए और उनके सम्मान में एक फिल्म महोत्सव शुरू किया। अभिनेत्री हंसल मेहता द्वारा निर्देशित अपनी नवीनतम परियोजना ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के लिए भी सुर्खियों में रही हैं।

सिंघम अगेन…

आगे की बात करें तो वह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

Stree 2 ने इतिहास रच दिया, अब तक की “सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली” हिंदी फ़िल्म बन गई

Ranbir-Alia at Mumbai Airport : रणबीर-आलिया एयरपोर्ट पर दिखे, क्यूट बेटी अटखेलियां करती आई नजर

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Amit Shah : जम्मू-कश्मीर में एनसी और कांग्रेस के शासन के दौरान 40,000 लोग मारे गए, आतंकवाद बढ़ा: अमित शाह

पुंछ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधा…

16 mins ago

Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 

भ्रष्टाचार पर होगा वार, बेईमानी नहीं होगी कतई भी स्वीकार भाजपा की तरह विकास की…

31 mins ago

Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा, “हमारी प्राथमिकता राज्य का दर्जा बहाल करना

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने…

1 hour ago