HTML tutorial
होम / Aashiqui 3 : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, दिखेगी ये एक्ट्रेस

Aashiqui 3 : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, दिखेगी ये एक्ट्रेस

• LAST UPDATED : February 24, 2023

इंडिया न्यूज,(Karthik Aryan Movie Aashiqui 3 Actress): बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म सिनेमाघरों में लगी हुई है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। इसी बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी। इसके साथ ही मेकर्स ‘आशिकी 3’ के लिए दूसरी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं।

‘आशिकी 3’ के सारा अली खान के नाम पर चर्चा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ के मेकर्स लीड एक्ट्रेस के लिए सारा अली खान को कास्ट करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। अगर सारा अली खान फिल्म ‘आशिकी 3’ में नजर आती हैं तो ये दूसरा मौका होगा जब वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगी। इससे पहले दोनों ने साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म लव आजकल में काम किया था। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ के मेकर्स एक और एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। बताते चलें कि इस फिल्म के पहले रश्मिका मंदाना और कृति सेनॉन सहित कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

‘आशिकी 3’ का 2022 में हुआ अनाउंसमेंट

गौरतलब है कि ‘आशिकी’ साल 1990 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल थे। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। आशिकी 2 साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया था। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ की घोषणा पिछले साल 2022 में की गई थी। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस करने जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Alia Siddiqui filed a rape complaint : नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ आलिया सिद्दीकी ने दर्ज कराई रेप की शिकायत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox