Categories: मनोरंजन

Kartik Aaryan returned the fees of ‘Shehzada’ : कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ की फीस वापस कर दी, इस वजह से लिया इतना बड़ा फैसला

इंडिया न्यूज,(Kartik Aaryan returned the fees of ‘Shehzada’): कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म शहजादा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उन्होंने कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर की है। दिलचस्प बात ये है कि कार्तिक इसमें लीड एक्टर ही नहीं बल्कि को-प्रोड्यूसर भी हैं। हालांकि इसके लिए कार्तिक आर्यन को अपनी फीस से समझौता करना पड़ा। अब कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्हें इतना बड़ा फैसला क्यों लेना पड़ा?

कार्तिक कैसे बने शहजादा के को-प्रोड्यूसर?

इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि आप इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। क्या आपने अपनी फीस छोड़ दी है? या अपनी फीस कम की है या फिर आप फिल्म के प्रॉफिट में सिर्फ हिस्सा लेने वाले हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘ऐसे नहीं हुआ ये। मै पहले बतौर प्रोड्यूसर नहीं आया था इस फिल्म में। मैंने अपनी फीस ली थी, लेकिन फिर कुछ क्राइसिस होने लगी। क्योंकि फिल्म एक क्राइसिस से जूझ रही थी, तो ऐसे में किसी को पहल करने की जरूरत थी। मैंने अपने प्रोड्यूसर से पूछा कि मैं अपने पैसे दे देता हूं। इस तरह मैं फिल्म का को-प्रोड्यूसर बन गया। इस तरह ये क्रेडिट वहां से आया’।

प्रोड्यूसर को कर दी पूरी फीस वापस?

इसके बाद पूछा गया कि क्या आपने अपनी पूरी फीस वापस कर दी? इसके जवाब में कार्तिक आर्यन ने कहा कि लगभग पूरी फीस। कार्तिक आर्यन ने आगे बताया कि इस तरह एक तरीके से फिल्म (शहजादा) पर भार कम हो गया। मैंने इस फिल्म को ‘भूल भुलैया 2’ से पहले साइन की थी। ये एक्शन फिल्म है, तो इसमें थोड़ा बजट ज्यादा होता है।

सिनेमाघरों में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आज यानी 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन रोहित धवन ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पहली बार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। ‘शहजादा’ में राजपाल यादव, रोनित रॉय, परेश रावल जैसे सितारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। कार्तिक आर्यन आखिरी बार सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म फ्रेडी में नजर आए थे, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो ‘तारक मेहता’ के नए टप्पू को देखकर भड़के यूजर्स

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने यहां

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने…

1 hour ago

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने…

2 hours ago

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें…

2 hours ago