Categories: मनोरंजन

Katrina Shared Pictures From Merry Christmas Set: कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से शेयर की कुछ तस्वीरें

इंडिया न्यूज, Katrina Shared Pictures From Merry Christmas Set: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रविवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में कैटरीना कैफ ने एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर की जिसपर ‘मेरी क्रिसमस’ लिखा हुआ है। जिसको कटरीना ने “वर्क वर्क वर्क” का कैप्शन दिया।

डायरेक्टर श्रीराम राघवन ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में

दूसरी तस्वीर में डायरेक्टर श्रीराम राघवन ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में कैमरे की तरफ देखते हुए नज़र आ रहे है । कटरीना ने इसको कैप्शन दिया डिरेक्टेड बाय। तीसरी पोस्ट कैटरीना द्वारा खुद शूट की गई एक मोनोक्रोम तस्वीर है जिसमें दक्षिण के एक्टर विजय सेतुपति कैमरे में दिखाई दे रहे है।

कैटरीना और विजय सेतुपति की एकसाथ पहली फिल्म

श्रीराम राघवन द्वारा अभिनीत फिल्म कैटरीना और विजय सेतुपति की यह एकसाथ पहली फिल्म है। 2021 क्रिसमस के अवसर पर कैटरीना ने विजय सेतुपति और डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अनाउंसमेंट की कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : National Cinema Day 2022: ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, 23 सितंबर को मात्र 75 रुपये में देख सकेंगे फिल्म

प्रोजेक्ट की अननउंसमेंट करते हुए कैटरीना ने लिखा

इस प्रोजेक्ट की अननउंसमेंट करते हुए कैटरीना ने लिखा “नई शुरुआत। मेरी क्रिसमस के लिए डायरेक्टर #श्रीरामराघवन के साथ सेट पर वापस! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी जब थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं और उनके द्वारा निर्देशित होना सम्मान की बात है। @rameshtourani और @sanjayroutraymatchbox @tips @tipsfilmsofficial @matchboxpix द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए @actorvijaysethupathi के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

कैटरीना की आने वाली फ़िल्में

कैटरीना की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन बूथ’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगी जो 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा कैटरीना के पास सलमान खान के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ भी है जो 23 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की अगली डिरेक्टिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर साँझा की बचपन की तस्वीर और कहा आर्मी बैकग्राउंड के सभी अंकल मुझे इंदिरा गांधी कहते थे

यह भी पढ़ें : नोज सर्जरी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी बुक में खुलासा, कहा खुद को नहीं पहचान पा रही थीं

Connect With Us: Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Anil Vij’s Statement : “नतीजे आने दो, हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी” 

सबसे पहले उन्हें अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए कुमारी…

12 mins ago

Haryana: कांग्रेस विधायक का बेटा फिर जेल लौटा, सामने आया न्यायिक हिरासत में घूमने का मामला

India News Haryana, Haryana: हरियाणा में कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर का बेटा सिकंदर सिंह…

52 mins ago

Hisar Well Collapse : 50 फीट नीचे मिट्‌टी में दबे मजदूर को निकालने में जुटी एनडीआरएफ की टीम

कई घंटों के बाद भी नहीं मिल सका सुराग India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar…

56 mins ago

Kumari Selja: “ना मैं, ना कोई और…”, सीएम के चेहरे पर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

Kumari Selja: "ना मैं, ना कोई और...", सीएम के चेहरे पर कुमारी सैलजा का बड़ा…

1 hour ago